ताज़ा खबर
 

‘वोट कहीं दो जाएगा तो फूल को ही, मोदी जी की नजर बहुत तेज है’, ईवीएम पर BJP प्रत्याशी का VIDEO वायरल

भाजपा विधायक के इस विडियो को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे और रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट किया है। दीपेंद्र ने लिखा कि इनका यह घमंड ही इनको ले डूबेगा।

Author नई दिल्ली | Updated: October 20, 2019 2:33 PM
बख्शीश सिंह विर्क करनाल के असंध सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं। (फाइल फोटो)

हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले करनाल के असंध से भाजपा उम्मीदवार का ईवीएम को लेकर दिया गया एक बयान काफी वायरल हो रहा है। असंध से मौजूदा विधायक और भाजपा के उम्मीदवार बख्शीश सिंह विर्क ने एक चुनावी सभा में कहा कि चुनाव में बटन कही भी दबाओ जाएगा फूल को ही।

विधायक ने कहा कि मोदी जी की नजर बहुत तेज है। विर्क विडियो में कह रहे हैं कि पांच सीट की गलती 5 साल तक भुगतनी पड़ेगी। आप जहां वोट डालोगे, हमें वो भी पता लग जाएगा कि किस आदमी ने कहां वोट डाला है। आप लोगों को यह गलतफहमी नहीं होनी चाहिए।

वीडियो में भाजपा उम्मीदवार आगे कहते हैं कि मोदी जी की नजरें बहुत तेज हैं, मनोहर लाल जी की भी नजर बहुत तेज है। आप वोट जहां मर्जी डालो निकली भाजपा की है। आप बटन कोई सा भी दबा लो निकलना फूल को ही है। मशीन में पुर्जा फिट किया हुआ है। भाजपा उम्मीदवार की इस बात पर लोग खूब तालिया बजाते सुनाई दे रहे हैं।


भाजपा विधायक के इस विडियो को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे और रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट किया है। दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट में भाजपा पर निशाना साधा है। कांग्रेसी सांसद ने ट्वीट में लिखा कि इनका यह घमंड ही इनको ले डूबेगा।

मालूम हो कि हरियाणा में चुनाव प्रचार शनिवार को ही खत्म हो चुका है। हरियाणा और महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे। मतदान के बाद वोटों की गिनती 24 अक्टूबर को होगी। चुनाव से पहले सर्वे में हरियाणा में भाजपा एक बार फिर से मजबूत बहुमत के साथ सत्ता में वापसी का अनुमान जताया गया है। मुख्यमंत्री के रूप में मनोहर लाल खट्टर को हरियाणा की जनता की पहली पसंद बताया गया है। दूसरे नंबर पर कांग्रेस के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कमलेश तिवारी मर्डर: हत्यारों को ‘तोपों की सलामी’, घटना की ‘एक ट्रक’ निंदा! आपत्तिजनक FB कमेंट पर 2 गिरफ्तार
2 Kerala state Lottery Today Results announced: नतीजे जारी, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट
3 Jammu-Kashmir Live Update: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा- घुसपैठ में नाकाम होने पर बौखलाया PAK, सेना दे रही जवाब