ताज़ा खबर
 

Haryana Elections 2019: ‘मुझे टिकट मांगने की जरूरत नहीं, और किसी को दिलानी हो तो बताएं?’, बोले कांग्रेसी MLA

Haryana Elections 2019: कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची जारी होने से पहले ही नामांकन कर न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कांग्रेस विधायक ने यह बयान दिया।

Haryana elections, Haryana Assembly elections 2019, BJP, Congress, Anand Singh, Bhupinder Singh Hooda, Sonia Gandhi, Haryana Elections 2019कांग्रेस विधायक आनंद सिंह डांगी (बाएं) और भूपेंद्र सिंह हुड्डा। फोटो: Facebook

Haryana Elections 2019: हरियाणा में कांग्रेस विधायक आनंद सिंह डांगी ने मंगलवार को दावा किया कि उनका टिकट फाइनल है और उन्हें किसी से टिकट मांगने की जरुरत नहीं। महम विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे डांगी ने इसके साथ ही यह भी कहा कि अगर किसी को टिकट दिलानी होत तो वह मुझे बताएं। कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची जारी होने से पहले ही नामांकन कर न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कांग्रेस विधायक ने यह बयान दिया।

उन्होंने कहा ‘मुझे किसी से टिकट मांगने की जरूरत नहीं और मुझे पूरा विश्वास है कि मैं चुनाव जीत रहा हूं। मेरे खिलाफ कोई भी कड़ी प्रतियोगिता नहीं है। मेरे विधानसभा क्षेत्र में मुझे लोगों का बहुत समर्थन हासिल है।’ हालांकि इस दौरान उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि अगर कोई चाहत है कि उसे भी टिकट मिले तो मैं इसका इंतजाम कर दूंगा।

वहीं इस दौरान बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए दांगी ने कहा ‘खट्टर सरकार ने राज्य में कुछ भी काम नहीं किया। वे सिर्फ मीडिया में ढिंढोरा पीटते हैं। लेकिन अब समय आ गया है कि जनता उन्हें करार जवाब देगी।’ मालूम हो कि कांग्रेस पार्टी की स्क्रीनिंग कमेटी ने रविवार को नई दिल्ली में हरियाणा में 21 अक्टूबर को होने वाले चुनावों के लिए मीटिंग बुलाई थी जिसमें संभावित उम्मीदवारों की लिस्ट पर चर्चा की गई। इस मीटिंग में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रेसिडेंट और पूर्व मुख्य मंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, मधुसूदन मिस्त्री और देवेंद्र यादव शामिल रहे।

खट्टर ने भरा नामांकन: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने करनाल विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र जमा करते समय उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य भाजपा नेता भी मौजूद थे। बता दें कि बीजेपी ने 2014 के विधानसभा चुनाव में 47 सीटों पर जीत हासिल की थी। इस साल जींद उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद पार्टी के विधायकों की संख्या बढ़कर 48 हो गई।

Next Stories
1 ममता बनर्जी के गढ़ में अमित शाह, बोले- दीदी कह रहीं NRC होने नहीं देंगी, हम चुन-चुन कर घुसपैठियों को करेंगे देश से बाहर
2 आप सांसद संजय सिंह ने रिपब्लिक रिपोर्टर से कहा- संघ प्रचारक अरनब गोस्‍वामी का बलात्‍कारियों से क्‍या समझौता है?
3 NRC 2.0? उत्तर प्रदेश से बांग्लादेशियों को खदेड़ने की तैयारी , DGP ने जारी किया आदेश
ये पढ़ा क्या?
X