ताज़ा खबर
 

VIDEO: अमित शाह का वार- दामाद के दलालों की गवर्नमेंट वाले सिद्धांत पर चलती है कांग्रेसी सरकार

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि आप भ्रष्टाचार करने वाली गांधी परिवार के दामाद की दलाली करने वाली सरकार चाहते हैं या विकास करने वाली सरकार चाहते हैं ? भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चाहते हैं या भ्रष्टाचार युक्त सरकार चाहते हैं।

Amit Shah, BJP, Congress, Rahul Gandhi(फाइल फोटो-PTI)

हरियाणा के पानीपत में चुनावी रैली के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि आर्टिकल 370 पर राहुल गांधी का दिया हुआ बयान पाकिस्तान ने इस्तेमाल किया। ऐसी क्या वजह है कि पाकिस्तान और राहुल गांधी की भाषा मिलती जुलती है।इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार तीन ‘डी’ के सिद्धांत पर चलती है। पहला ‘डी’ दरबारियों की सरकार, दूसरी ‘डी’ दमाद की सरकार और तीसरा ‘डी’ दमाद के दलालों की सरकार।

अमित शाह ने इस दौरान हरियाणा कि पिछली सरकार भुपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा के लोगों को हुड्डा सरकार में हुए कामकाज का ब्यौरा मांगना चाहिए। अमित शाह ने इस दौरान बीजेपी द्वार किए गए काम भी गिनाए।

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि आप भ्रष्टाचार करने वाली गांधी परिवार के दामाद की दलाली करने वाली सरकार चाहते हैं या विकास करने वाली सरकार चाहते हैं ? भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चाहते हैं या भ्रष्टाचार युक्त सरकार चाहते हैं। अगर आप मजबूत सरकार चाहते हैं, विकास करने वाली सरकार चाहते हैं, भ्रष्टाचार से मुक्त सरकार चाहते हैं तो मोदी जी के नेतृत्व  में कमल के फूल निशान पर मनोहर लाल सरकार बनाएं।

गौरतलब है कि हरियाणा में 21 अक्टूबर को एक ही चरण में मतदान होना है। 24 अक्टूबर को वोटों की गिनती की जाएगी और परिणाम सामने आएगा। हरियाणा में 1 करोड़ 28 लाख मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड चीफ ने कबूला- अयोध्या में पैदा हुए थे भगवान श्रीराम, सामने आया VIDEO
2 अयोध्या मामला: जिस किताब का नक्शा फाड़ा गया, उसमें बाबर को बताया गया है उदार शासक
3 MP: मंत्री पर भड़के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, कहा- ये सड़कों की तुलना गालों से करते हैं, पता चलता है कि कांग्रेस की मानसिकता क्या है
IPL 2020: LIVE
X