ताज़ा खबर
 

वर्णिका को बराला ने बताया ‘बेटी’ तो भड़के कांग्रेस नेता, बोले- बेटी हर किसी के मुकद्दर में नहीं होती

Varnika Kundu, Chandigarh Stalking Case: ट्वीट में लिखा- "बेटियाँ हर किसी के मुक्कदर में कहाँ होती है, रब को जो घर पसंद आये बस वहां होती है।
हरियाणा में भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उनके दोस्त को एक युवती से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। (फोटो सोर्स ट्विटर)

चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस में हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। विपक्षी पार्टियों के साथ-साथ बीजेपी के अंदर से भी बराला के पद से इस्तीफे की मांग उठने लगी। साथ ही इस मामले की जांच में दबाव की भी बातें सामने आ रही है। इन सबके बीच मांगलवार को पहली बार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला पहली बार मीडिया के सामने आए और बयान दिया। बराला ने कहा कि वर्णिका कुंडू मेरी बेटी ही तरह है और उसे न्याय दिलाने के लिए कानून अपना काम करेगा। बराला के इस बयान पर कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने निशाना साधा। सिंघवी ने ट्वीट में लिखा- “बेटियाँ हर किसी के मुक्कदर में कहाँ होती है, रब को जो घर पसंद आये बस वहां होती है। #Haryana.”

मंगलवार को बीजेपी नेता सुभाष बराला ने कहा कि वर्णिका मेरी बेटी की तरह है। उसे न्याय जरूर मिलेगा। विकास बराला (बेटे) के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई होनी चाहिए। कानून अपना काम कर रहा है और उस पर किसी भी तरह का दबाव नहीं है। मेरा और बीजेपी का इस मामले से कोई लेना देना नहीं। बराला ने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है, जो महिलाओं के अधिकारों और स्वतंत्रता में विश्वास करती है। सोमवार को बराला के पद से इस्तीफा देने की खबरें सामने आ रही थी। हालाकि बाद में बीजेपी के सूत्रों के हवाले से कहा गया कि बराला से पार्टी इस्तीफा नहीं लेगी। वहीं, विपक्षी काग्रेस इस मुद्दे पर बीजेपी को घेरने की कोशिश कर रही है और बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ’ अभियान पर सवाल उठा रही है।


बता दें कि हरियाणा बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं। मामले में पीड़िता वर्णिका कुंडू और उनके आईएएस पिता वीरेंद्र खुलकर सामने आ गए हैं। वर्णिका के पिता ने फेसबुक पोस्ट करके कहा कि वह पीछे नहीं हटेंगे, न झुकेंगे, वो लड़ाई लड़ेंगे और आरोपियों को सजा दिलवाएंगे। उन्होंने लिखा कि आरोपी लॉ स्टूडेंट्स हैं, वो जो अपराध कर रहे थे उसके अंजाम के बारे में वो अच्छे से जानते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.