ताज़ा खबर
 

अफसर ने बताया ‘ड्रामाबाज’, पुलिस के सामने ही चप्पल से पीटने लगीं भाजपाई टिकटॉक स्टार

घटना के दौरान कुछ चश्मदीदों ने पूरे वाकये का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Sonali Phogat, TikTok Star, BJP Leader, Haryana, Official, Sonali Phogat Video, Coronavirus, Lockdown, State News, Hindi Newsपुलिस वाले के सामने ही शख्स की पिटाई करते हुए सोनाली फोगाट। (फोटोः @beSANYAMit/टि्वटर स्क्रीनग्रैब)

टिकटॉक स्टार से भाजपा नेता बनीं सोनाली फोगाट ने शुक्रवार को हरियाणा में मार्केट कमेटी के एक अफसर की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। मुआयने के दौरान इसी अफसर ने उन्हें कथित तौर पर ड्रामाबाज बताया था, जिस पर वह बुरी तरह भड़क उठीं और पुलिसकर्मियों के सामने ही चप्पल उतारकर उसे धुनने लगीं। घटना के दौरान कुछ चश्मदीदों ने पूरे वाकये का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हुआ यूं कि फोगाट इस दौरान कृषि/किसान बाजार का मुआयना करने पहुंची थीं। उनके पास किसानों की शिकायतों की सूची भी थी, जिसे लेकर वह Agricultural Produce Market Committee के सदस्य सुल्तान सिंह के पास लेकर पहुंचीं। आरोप है कि इसी दौरान सिंह ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

फिर क्या था, फोगाट उसकी इसी बात पर बुरी तरह तमतमा गईं। उन्होंने फौरन अपनी चप्पल उतारी और जमकर उसकी धुनाई करने लगीं। वह इस दौरान बीच-बीच में उस पर चिल्ला भी रही थीं।हालांकि, इस बीच अफसर उनसे माफी मांग रहा था और कह रहा था कि वह सभी शिकायतों पर गौर करेगा।

Coronavirus in India Live Updates in Hindi

वायरल क्लिप में फोगाट उसे पीटते हुए कह रही थीं, ‘गालियां सुनने के लिए करती हूं क्या? हमें सम्मान से जीने का अधिकार है। तुम लोगों को जीने का अधिकार नहीं है…(चप्पल मारते हुए)।’ पिटाई के बाद वह पुलिस से बोलीं कि इसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करिए। इसने गलत भाषा इस्तेमाल की और मेरे साथ इतनी बदतमीजी से बात की है। रिपोर्ट लिखिए आप इसके खिलाफ। मैं काम कर रही हूं बाहर निकलकर…क्या समझ रखा है आपने मुझे?

बीजेपी नेता ने बाद में मौके पर पुलिस भी बुला ली। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अफसर के माफी मांगने के बाद उन्होंने पुलिस में इस अफसर के खिलाफ शिकायत नहीं दी।

उधर, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हरियाणा के सीएम से से फोगाट की इस हरकत पर उनके खिलाफ ऐक्शन लेने के लिए कहा है। उन्होंने इस बाबत ट्वीट किया- खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे! मार्केट कमेटी सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं आदमपुर, हिसार की भाजपा नेत्री। क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है? क्या खट्टर साहेब कार्यवाही करेंगे? क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा?

Sonali Phogat, TikTok Star, BJP Leader, Haryana, Official, Sonali Phogat Video, Coronavirus, Lockdown, State News, Hindi News फोगाट साल 2019 में तब भी सुर्खियों में आई थीं, जब इन्होंने बहन और उनके पति के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी थी। (फाइल फोटो)

कौन हैं सोनाली फोगाट?: सोनाली फोगाट TikTok पर जानी मानी एंटरटेनर रहीं हैं। 2019 में हरियाणा से चुनाव लड़ीं थीं। बीजेपी के टिकट पर, मगर कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई से हार गईं। कैंपेनिंग के दौरान उनके एक बयान पर खूब विवाद भी हुआ था। उन्होंने कहा था- जो ‘भारत माता की जय’ नहीं कह सकते, उनकी कोई वैल्यू नहीं है। क्या आप सभी पाकिस्तान से हैं? अगर आप भारतीय हैं, तब भारत माता की जय कहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराष्ट्रः लॉकडाउन के बीच टाइगर रिजर्व में अवैध तरीके से काटे-उखाड़े गए 400-500 पेड़! शिकायत पर अमला हरकत में
2 कोरोना संकट के बीच JNU में शिक्षकों ने किया CAA विरोधी प्रदर्शन, यूनिवर्सिटी बोली- गाइडलाइंस उल्लंघन कर न करें संस्थान को ‘बदनाम’
3 सीमा विवादः जनरल पनाग के लेख में दावा- चीन का पलड़ा भारी, तीन हिस्सों में घुस आए हैं सैनिक; शेयर कर बोले राहुल गांधी- सभी राष्ट्रवादी जरूर पढ़ें
ये पढ़ा क्या?
X