ताज़ा खबर
 

सनी लियोनी के पक्ष में खड़े हुए हार्दिक पटेल, बोले- एक्ट्रेस हैं इज्जत की हकदार

अभिनेत्री सनी लियोनी को गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का समर्थन मिला है।उन्होंने कहा है कि अन्य अभिनेत्रियों की तरह सनी लियोनी भी उचित इज्जत की हकदार हैं।

Author नई दिल्ली | June 12, 2018 2:03 PM
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

अभिनेत्री सनी लियोनी को गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का समर्थन मिला है।उन्होंने कहा है कि अन्य अभिनेत्रियों की तरह सनी लियोनी भी उचित इज्जत की हकदार हैं।उनके अतीत का ख्याल नहीं करना चाहिए।पोर्न स्टार से सनी लियोनी की पहचान जोड़ने वालों को हार्दिक पटेल ने आड़े हाथ लिया और साथ ही मानसिकता बदलने की भी नसीहत दी।कहा कि सनी लियोनी की हर किसी को इज्जत करनी चाहिए।

मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे हार्दिक पटेल ने कहा-हम सनी लियोनी को क्यों पुरानी तस्वीरों से मुक्त एक स्वतंत्र अभिनेत्री के तौर पर क्यों नहीं देख सकते। सनी लियोनी को नरगिस, श्रीदेवी, माधुरी दीक्षित की तरह देखने में दिक्कत क्या है। अगर हम सनी लियोनी को पोर्न स्टार के तौर पर ही देखना चाहते हैं तो फिर देश की मानसिकता कभी बदल नहीं सकती। एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब उनसे अभिनेत्रियों को लेकर सवाल पूछा गया तो हार्दिक ने यह जवाब दिया।

हार्दिक पटेल इंदौर में एक यात्रा की तैयारी के सिलसिले में आए थे, अगले महीने इस यात्रा के जरिए समूचे मध्य प्रदेश में मतदाताओं के बीच जागरूकता पैदा की जाएगी।एक सवाल के जवाब में हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी सत्ता की लालची है। हार्दिक ने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 में फिर से प्रधानमंत्री बने तो फिर देश में कोई भी चुनाव नहीं होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App