ताज़ा खबर
 

चार नए वीडियो क्लिप आए सामने, हार्दिक पटेल ने कहा- फर्जी हैं, करूंगा कानूनी कार्रवाई

Hardik Patel CD, Viral Video: हार्दिक पटेल पाटीदारों को आरक्षण दिलाने की मांग के आंदोलन को लेकर चर्चा में आए थे।

पाटीदार अमानत संघर्ष समिति के नेता हार्दिक पटेल। (फाइल फोटो)

पाटीदार अमानत आंदोलन समिति (पीएएएस) के नेता हार्दिक पटेल के चार नए वीडियो क्लिप आने के दावे किए जा रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इन वीडियो में कथित तौर पर हार्दिक और उनके दोस्त शराब पी रहे हैं और उनके साथ एक महिला भी है। इससे पहले सोमवार (13 नवंबर) को एक वीडियो सामने आया था जिसे हार्दिक पटेल का बताया जा रहा था। उस वीडियो में एक व्यक्ति एक महिला के साथ होटल के एक कमरे में था। हार्दिक पटेल ने इन वीडियो फर्जी बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उनकी छवि खराब करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर रही है। हालांकि बीजेपी ने ऐसे वीडियो के सामने आने में किसी तरह की भूमिका से इनकार किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार एक वीडियो में कथित तौर पर हार्दिक पाटीदार आरक्षण आंदोलन में मारे गये लोगों के शोक में सिर मुंडवाने के बाद “मौजमस्ती” करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी हैं। अभी तक किसी ने भी इन वीडियो क्लिप की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं की है। गुजरात में नौ दिसंबर और 14 दिसंबर को विधान सभा चुनाव के लिए मतदान होना है। नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे। हार्दिक पटेल ने इन वीडियो के लिए बीजेपी को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि जब उसके 22 साल के “विकास” का भांडा फूट गया तो वो एक 23 साल के लड़के के पीछे पड़ गयी है। हार्दिक पटेल ने कहा है कि वो अपने वकील से संपर्क करेंगे और साजिश करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

इससे पहले हार्दिक का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें वो गुजरात के उस होटल में दिख रहे हैं जिसमें कांग्रेसी नेता रुके थे। वहीं कांग्रेसी नेता अशोक गहलोत ने आरोप लगाया था कि आईबी और गुजरात पुलिस के लोग उस होटल के सीसीटीवी फुटेज ले गये थे और उसे बीजेपी की राज्य और केंद्र सरकार के इशारे पर मीडिया को लीक कर दिया। हालांकि बीजेपी सरकार ने इन आरोपों से इनकार किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App