ताज़ा खबर
 

किंजल पारिख से शादी के बंधन में बंधे हार्दिक पटेल, वकालत की पढ़ाई कर रही हैं पत्नी

किंजल हार्दिक की बहन मोनिका के साथ पढ़ती थीं और उनके घर अक्सर आया करती थीं। हार्दिक की पत्नी कॉमर्स में ग्रैजुएट हैं और फिलहाल गांधीनगर से एलएलबी की पढ़ाई कर रही हैं।

किंजल संग परिणय सूत्र में बंधे हार्दिक पटेल. (एक्सप्रेस फोटो/ परिमल दबही)

गुजरात के पाटिदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल की शादी संपन्न हो गई। रविवार (27 जनवरी) को हार्दिक पटेल अपनी बचपन की दोस्त किंजल पारिख के साथ परिणय सूत्र के बंधन में बंध गए। उनकी शादी गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले के दिगसागर गांव में स्थित एक मंदिर में रीति-रिवाज के साथ संपन्न हुई। शादी का समारोह बेहद ही साधारण तरीके से आयोजित किया गया।

हार्दिक से शादी करने वालीं किंजल एलएलबी की पढ़ाई कर रही हैं। (एक्सप्रेस फोटो/ Javed Raja)

हार्दिक की शादी में रिश्तेदार और बेहद करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया गया। गौरतलब है कि किंजल पारिख भी पटेल समुदाय से हैं। हार्दिक ने खुद स्पष्ट किया था कि वह अंतरजातीय विवाह नहीं करे हैं। उन्होंने कहा था कि किंजल पारिख पटेल हैं और पाटीदार समुदाय से संबंध रखती हैं।

हार्दिक पटेल की शादी में बेहद करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया गया था. (एक्सप्रेस फोटो/Javed Raja)

जानकारी के मुताबिक किंजल हार्दिक की बहन मोनिका के साथ पढ़ती थीं और उनके घर अक्सर आया करती थीं। किंजल पारिख का परिवार मूल रूप से विरामगाम का रहने वाला है। लेकिन, अब सूरत में सेटल हो चुका है। हार्दिक की पत्नी कॉमर्स में ग्रैजुएट हैं और फिलहाल गांधीनगर से एलएलबी की पढ़ाई कर रही हैं।

किंजल हार्दिक पटेल की बचपन की दोस्त हैं. ( एक्सप्रेस फोटो/ Javed Raja)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App