ताज़ा खबर
 

हरभजन सिंह ने शेयर किया मॉर्डन थाली का ये फोटो, लोग मजे ले बोले- ये इनोवेशन और नई जेनेरेशन है

एक यूजर ने हरभजन सिंह के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि 'यह मौजूदा दुनिया की असल समस्या का सबसे रचनात्मक और अच्छा समाधान है।'

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह का नया ट्वीट सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। (फाइल फोटो)

मशहूर क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक ट्वीट किया है, जो कि सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है। दरअसल अपने इस ट्वीट में हरभजन सिंह ने खाने की एक थाली की तस्वीर शेयर की है, जिसमें रोटी, सब्जी, दाल, सलाद आदि के खाने (ब्रेकेट) बने हुए हैं, लेकिन खास बात ये है कि इस थाली में एक जगह मोबाइल फोन रखने के लिए भी बनी हुई है। जिसमें मोबाइल रखा है और खाना खाने वाला खाने के साथ ही मोबाइल भी चला रहा है।

इस ट्वीट के साथ हरभजन सिंह ने लिखा है कि ‘मोबाइल फोन रखने के लिए जगह वाली आधुनिक थाली, अपने लिए भी ऑर्डर करें।’ हरभजन सिंह के इस पोस्ट को अभी तक 15 हजार से ज्यादा लाइक और 850 से ज्यादा रिट्वीट मिल चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स हरभजन सिंह के इस ट्वीट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। ऐसे ही एक यूजर ने इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘यह मौजूदा दुनिया की असल समस्या का सबसे रचनात्मक और अच्छा समाधान है।’

वहीं एक यूजर ने भज्जी द्वारा शेयर किए गए इस मीम को बहुत ही मजाकिया करार दिया और रिटायरमेंट के बाद मीम क्रिएटर बनने की सलाह भी दे डाली। कुछ यूजर्स ने हरभजन सिंह से आईपीएल में खेलने की अपील भी की। बता दें कि हरभजन सिंह निजी कारणों से इस साल यूएई में होने वाले आईपीएल से हट गए हैं।

बता दें कि भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ठगी का भी शिकार हो गए हैं। दरअसल हरभजन सिंह ने चेन्नई के एक उद्योगपति पर 4 करोड़ रुपए की ठगी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। हरभजन सिंह ने कहा है कि उन्होंने चेन्नई के उद्योगपति जी.महेश को चार करोड़ रुपए उधार दिए थे लेकिन अब उद्योगपति द्वारा पैसा वापस करने में आनाकानी की जा रही है।

फिलहाल चेन्नई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं आरोपी उद्योगपति जी.महेश ने इस बीच अग्रिम जमानत के लिए मद्रास हाईकोर्ट की शरण ली है। जी.महेश ने अदालत में शपथ पत्र देकर कहा है कि वह हरभजन सिंह द्वारा उधार दी गई रकम वापस लौटा चुका है।

Next Stories
1 पुण्यतिथि विशेषः ‘मॉडर्न मीरा’ कही जाती थीं महादेवी वर्मा, जानें बापू ने क्यों विदेश जाने से कर दिया था मना
2 हिमाचल की बीजेपी नेता की धमकी- टूट सकता है प्रियंका गांधी का शिमला वाला बंगला
3 VIDEO: शो में बोले पैनलिस्ट- हमारे टैक्स के पैसों से कंगना को क्यों दी गई सिक्योरिटी? BJP प्रवक्ता का जवाब- कसाब को बिरयानी खिलाते थे, तब दिक्कत नहीं थी?
यह पढ़ा क्या?
X