विराट कोहली की बेटी को बलात्कार की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, तूल पकड़ने के बाद आरोपी ने चेंज कर ली थी अपनी ID

आरोपी ने धमकी देने के बाद अपना ट्विटर हैंडल ही बदल लिया था और खुद को पाकिस्तानी नागरिक के तौर पर दिखाना चाहता था।

Virat Kohli
विराट कोहली (फाइल/PTI)

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली की बेटी का बलात्कार की धमकी देने वाले सिरफिरे युवक को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 23 साल के रामनागेश अलिबेथिनी को महाराष्ट्र पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया। गुरुवार को उसे मुंबई कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस शख्स ने धमकी देने के बाद अपना ट्विटर हैंडल ही बदल लिया था और खुद को पाकिस्तानी नागरिक के तौर पर दिखाना चाहता था। पुलिस ने ट्वीट के आधार पर ही युवक की तलाश की थी।

बता दें कि विराट की बेटी को मिली धमकी के मसले पर दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया था। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने ट्विटर पर लिखा था कि जिस तरह से 9 महीने की बच्ची को धमकी दी गई, वह “बहुत शर्मनाक” है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पेशेवर से सॉफ्टवेयर इंजीनियर यह शख्स इन दिनों बेरोजगार चल रहा था। इससे पहले वह एक फूड डिलिवरी ऐप के लिए काम कर चुका है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में पाकिस्तान से मिली करारी हार के बाद कप्तान विराट कोहली को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था। दरअसल जब मैच में हार के बाद सोशल मीडिया पर लोग तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को निशाना बना रहे थे और उनके धर्म पर सवाल उठा रहे थे, तब कोहली, शमी के बचाव में आए थे और ट्रोलर्स को जवाब दिया था।

इसी दौरान एक यूजर ने विराट के परिवार पर निशाना साधना शुरू कर दिया। विराट की 8 महीने की बेटी को लेकर कई आपत्तिजनक बातें लिखी जानी लगीं। हालांकि इस मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी यूजर्स विराट कोहली के सपोर्ट में आए हैं और इनका कहना है कि जिस तरह से घटिया मानसिकता के लोग वमिका को ट्रोल कर रहे हैं, वह पूरी तरह से गलत और घिनौना है। ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

कई लोगों ने ये भी कहा कि वमिका को उनके माता-पिता द्वारा सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला बहुत सही है, क्योंकि यहां लोग बिना सोचे-समझे कुछ भी बोलने लगते हैं।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
हनुमान जी को खुश करने के लिए सुबह उठने और रात में सोने से पहले इस मंत्र का करें जापHanuman Ji, Hanuman Ji pray, Hanuman Ji worship, Hanuman Ji prayer, Hanuman Ji facts, Hanuman Ji worship method, worship method, worship method of hanuman, worship method of bajrangbali, Flowers, Flowers to hanuman, Religion news
अपडेट