ताज़ा खबर
 

वीडियो: पूर्व गार्ड का दावा- राम रहीम को 16 साल की लड़की का रेप करते देखा

इसने करीब 200-250 से ज्यादा लड़कियों के साथ इसने रेप किया है।

बलात्कार केस के दोषी राम रहीम सिंह।

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को बलात्कार के दो मामलों में सोमवार को विशेष सीबीआई अदालत ने 20 साल जेल की सजा सुनाई गई है। कोर्ट ने कहा कि डेरा प्रमुख ने ‘जानवरो’ की तरह सुलूक किया और यहां तक कि अपनी ‘भक्त’ साध्वियों को भी नहीं छोड़ा। मीडिया के अनुसार जब अदालत का फैसला पढ़ा गया तो राम रहीम रो पड़े और हाथ जोड़कर रहम की गुहार लगाई। पहले सतर्क रहे प्रशासन के चलते सजा सुनाए जाने के बाद कहीं से हिंसा की खबर नहीं है। दोषी करार दिए जाने के बाद पंजाब और हरियाणा में कई स्थानों पर हिंसा हुई थी जिसमें कम से कम 38 लोग मारे गए थे।

इधर बाबा से जुड़े रहे कई लोग एक के बाद एक सामने आ रहे हैं और बाबा के काले कारनामों से पर्दा उठा रहे हैं। कई सालों तक बाबा की सुरक्षा में लगे रहे बेअंत सिंह ने एक चैनल पर आकर गुरमीत राम रहीम को पोल खोलकर रख दी। बेअंत सिंह ने चैनल पर बोलते हुए राम रहीम के कई काले कारनामों का जिक्र किया। बेअंत सिंह ने कहा कि,” मैं  बेअंत सिंह मैं आपको बताना चाहता हूं, जब मैं उसकी सिक्यूरिटी करता था तब माउंट आबू एक टैंट लगा हुआ था। जब सत्संग के लिए जाते थे तो रास्ते में टैंट लगाते थे। वहां एक 16-17 साल की लड़की इसने बुलाई और उसके साथ इसने रेप किया। ये 1996-97 की बात में कर रहा हूं। डेरे में गुफा में जब मेरी ड्यूटी रहती थी वहां लड़कियां इसकी गुफा में आती थी और रात भर इसके साथ रहती है। मैंने दूसरो के साथ इस बात का जिक्र किया तो उन्होंने नहीं माना, लेकिन माऊंट आबू में जब मैंने खुद 16-17 साल की लड़की के साथ इसके साथ देखा तब मेरा विश्वास टूट गया, वो लड़की अब भी डेरे में मौजूद है मैं उसका नाम नहीं लेना चाहता, जरूरत पड़ने पर ले भी सकता हूं। इसने करीब 200-250 से ज्यादा लड़कियों के साथ इसने रेप किया है।” वैसे बेअंत सिंह अकेले नहीं हैं जिन्होंने कैमरे पर राम रहीम की कारनामों का खुलासा किया है इससे पहले राम रहीम के ड्राइवर रहे खट्टा सिंह भी इसी तरह के बाते कैमरे पर बोल चुके हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App