ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान को खरी-खरी सुनाने लगीं रूबिका लियाक़त तो डिबेट छोड़ चले गए गुपकार के प्रवक्ता

टीवी डिबेट के दौरान गुपकार संगठन के प्रवक्ता युसूफ तारिगामी ने कहा कि दोनों देशों के बीच गोला बारूद का तबादला होता आया है। इससे दोनों तरफ के खेतों में काम करने वाले किसान बर्बाद हो गए।

मंगलवार को आपसी बैठक के बाद गुपकार गठबंधन के नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ होने वाली बैठक में शामिल होने का निर्णय लिया है। (फोटो – पीटीआई)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 जून को जम्मू कश्मीर की तमाम पार्टियों के नेताओं के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में गुपकार संगठन के नेता भी शामिल होंगे। इसी मुद्दे को लेकर एबीपी न्यूज पर आयोजित टीवी डिबेट के दौरान जब शो की एंकर रूबिका लियाकत पाकिस्तान को खरी-खरी सुनाने लगीं तो गुपकार संगठन के प्रवक्ता युसूफ तारिगामी डिबेट छोड़ कर चले गए।

एबीपी न्यूज पर आयोजित टीवी डिबेट के दौरान गुपकार संगठन के प्रवक्ता युसूफ तारिगामी ने कहा कि दोनों देशों के बीच गोला बारूद का तबादला होता आया है। इससे दोनों तरफ के खेतों में काम करने वाले किसान बर्बाद हो गए। लेकिन थोड़े दिनों पहले गोली बारूद रूकने की वजह बॉर्डर के पास रहने वाले किसानों ने बड़ी राहत महसूस की और उनको दुआएं दी जिन्होंने गोलीबारी रूकवाने में अपना योगदान दिया।

युसूफ तारिगामी के इतना कहते ही एंकर रूबिका लियाकत ने पाकिस्तान को खरी-खरी सुनाना शुरू कर दिया। रूबिका लियाकत ने कहा कि जब जब पाकिस्तान के साथ दोस्ती बढ़ाया गया है तो उसने गला दबाया है। ये सीजफायर इसलिए हुआ है क्योंकि हिंदुस्तान की तरफ से पाकिस्तान को जूते की नोक पर रखा गया है। ये सीजफायर इसलिए हुआ है क्योंकि पाकिस्तान को यह कह दिया गया है कि अब अगर हैसियत में नहीं रहे तो तुम्हारा काम तमाम होगा।

आगे रूबिका लियाकत ने कहा कि ये सीजफायर इसलिए नहीं हुआ है कि ट्रेन बस चला दी गई या दोस्ती यारी बढ़ा दी गई। ये इसलिए रूका है क्योंकि हमने उनकी आंखों में आंखें डाल कर कहा है कि बिल्कुल हैसियत में रहना वरना एयर स्ट्राइक होगी.. बिल्कुल हैसियत में रहना वरना एक के बाद एक तुम्हारे आंतकवादियों को मार गिराया जाएगा। एंकर रुबिका लियाकत के इतना कहते ही गुपकार के प्रवक्ता युसूफ तारिगामी शुक्रिया कहते हुए डिबेट शो को छोड़कर चले गए।

मंगलवार को फारूक अब्दुल्ला के घर हुई बैठक के बाद गुपकार गठबंधन के नेताओं ने यह निर्णय लिया है कि जिन्हें भी PM की तरफ से न्योता भेजा गया है, वे सभी 24 जून को मीटिंग में जाएंगे और गृहमंत्री से भी मुलाकात करेंगे। गुपकार गठबंधन ने कहा है कि हमें दिल्ली में बुलाई गई बैठक का एजेंडा नहीं बताया गया है। लेकिन हम अपना एजेंडा लेकर जाएंगे। उन्हें गलतफहमी न हो कि हम उनके एजेंडा में हस्ताक्षर कर देंगे। जो जम्मू-कश्मीर के हक में होगा उसी में हम हां करेंगे नहीं तो साफ इनकार कर देंगे।   

Next Stories
1 लक्षद्वीप के प्रशासक को झटका, ‘मीट बैन’ पर केरल हाई कोर्ट ने लगा दी रोक
2 सुप्रिया श्रीनेत पर भड़के भाजपा प्रवक्ता, बोले- बदतमीज़ महिला हैं, मुंह नहीं लगना चाहता, जवाब मिला, दौड़े-दौड़े पाक गए थे मोदी
3 जब पीएम मोदी पर बोले थे लालू यादव, दुनिया की परिक्रमा कर रहे हैं, तभी आ रहा भूकंप
आज का राशिफल
X