ताज़ा खबर
 

कांग्रेसी सांसद ने रुपए से की PM नरेंद्र मोदी की मां की उम्र से तुलना, सीएम ने दिया करारा जवाब

यही नहीं, बब्बर देश में लगातार आसमान छूती तेल (पेट्रोल-डीजल) की कीमतों को लेकर भी पीएम पर बरसे। उन्होंने इसके लिए पीएम मोदी को मनहूस तक बता डाला।

PM Narendra Modi Mother, PM Modi Mother Heeraben, Narendra Modi, PM, Mother, Heeraben Modi, Age, Comparison, Rupee, US Dollar, American Dollar, Statement, Congress MP, Raj Babbar, Election Rally, Indore, Madhya Pradesh, MP Assembly Elections, Gujrat, Uttar Pradesh, State News, India News, National News, Hindi News, नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री, मां, हीराबेन मोदी, उम्र, तुलना, भारतीय रुपया, अमेरिकी डॉलर, राज बब्बर, कांग्रेस, इंदौर, मध्य प्रदेश, राज्य समाचार, भारत समाचार, राष्ट्रीय समाचार, हिंदी समाचारबब्बर ने पीएम की मां हीराबेन को लेकर जो टिप्पणी की है, उसे बीजेपी मुद्दा बना रही है। (फाइल फोटो)

कांग्रेसी सांसद राज बब्बर ने अमेरिकी डॉलर के मुकाबले अंतर्राष्ट्रीय बाजार में गिरते हुए रुपए से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी की उम्र की तुलना कराई है। मध्य प्रदेश में एक चुनावी रैली के बीच उन्होंने कहा कि आज रुपया पीएम मोदी की मां की उम्र से नीचे आ पहुंचा है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने इसे मुद्दा बनाते हुए बब्बर पर तीखा हमला बोला। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी बोले, “बब्बर का बयान उनकी नीच मानसिकता को दर्शाता है। वह तत्काल माफी मांगे।”

गुरुवार (22 नवंबर) को कांग्रेसी नेता ने इंदौर में कहा, “वह (बीजेपी) जब कहते थे- डॉलर के सामने रुपया इतना गिर गया है। उस वक्त के प्रधानमंत्री की उम्र बता कर कहा जाता था कि रुपया उनकी उम्र के करीब जा रहा है। प्रधानमंत्री जी, आज हमारी (कांग्रेस) परंपरा यह नहीं कहती है। हम तो यह कहना चाहेंगे कि रुपया आपकी पूजनीय माता जी की उम्र के करीब नीचे गिरना शुरू हो गया है।”

यही नहीं, बब्बर देश में लगातार आसमान छूती तेल (पेट्रोल-डीजल) की कीमतों को लेकर भी पीएम पर बरसे। उन्होंने इसके लिए पीएम मोदी को मनहूस तक बता डाला। अयोध्या में राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवादित स्थल को लेकर वह बोले, “कांग्रेस ने कभी भी राम मंदिर निर्माण का विरोध नहीं किया। यहां तक कि अब तो मुस्लिम भी चाहते हैं कि मंदिर बने।” सुनें, क्या बोले बब्बर-

वहीं, पलटवार में रूपानी ने शुक्रवार (23 नवंबर) को एएनआई से कहा, “कांग्रेस अपनी गरिमा से नीचे गिर रही है और इस तरह के गंदी टिप्पणियां कर रही है। राजनीति में आपको गरिमा बरकरार रखनी पड़ती है। मैं उनके बयान की कड़ी आलोचना करता हूं। रुपए बनाम डॉलर के मसले को पीएम मोदी जी की मां से तुलना कराना कांग्रेसी नेता की मानसिकता को साफ जाहिर करता है। उन्हें इसके लिए फौरन माफी मांगनी चाहिए।”

हालांकि, यूपी से कांग्रेसी नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने इस मसले पर बब्बर का बचाव किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी भी तो अक्सर अपने भाषणों में कांग्रेस व गांधी परिवार पर निजी हमले बोलते हैं। पीएम की मां की उम्र 90 साल के आसपास है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राहुल गांधी की फटकार- कांग्रेस कभी किसी समुदाय की भावना आहत नहीं करती, खेद जताएं सीपी जोशी
2 मोदी सरकार बदल सकती है एक और परंपरा, 2019 के आम चुनाव से पहले पेश कर सकती है पूर्ण बजट, तैयारियां शुरू
3 सीपी जोशी का विवादित बयान- पीएम गैर ब्राह्मण, उमा भारती लोधी, ये क्या जानें हिन्दुत्व?