ताज़ा खबर
 

गुजरात: BJP नेता के भाई पर आरोप- न्यूज चैनल के रिपोर्टर और कैमरामैन को अगवा करके पीटा

टीवी रिपोर्टर को पालनपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।रिपोर्टर को कई जगह चोटें आई हैं और एक पैर में फ्रैक्चर भी है। यह घटना शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे बनासकांठा के दांता तालुका के तहत कुंवरसी गांव की है।

Author नई दिल्ली | October 5, 2019 5:50 PM
सांकेतिक तस्वीर।

गुजरात के एक बीजेपी नेता के भाई पर एक न्यूज चैनल के रिपोर्टर और कैमरामैन को अगवा कर पीटने का आरोप लगा है। खबरों के मुताबिक सरकारी आश्रम स्कूलों से संबंधित घोटाले की खबर करने रिपोर्टर और कैमरामैन गए थे जहां स्थानीय बीजेपी नेता के छोटे भाई औैर उसके साथियों ने कमैरामैन और रिपोर्टर को अगवा कर पीट दिया। टीवी रिपोर्टर को पालनपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।रिपोर्टर को कई जगह चोटें आई हैं और एक पैर में फ्रैक्चर भी है।
यह घटना शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे बनासकांठा के दांता तालुका के तहत कुंवरसी गांव की है। जब टीवी 9 न्यूज के रिपोर्टर कुलदीप परमार और उनके भाई कैमरामैन अशोक एक स्थानीय सोर्स के साथ स्टोरी करने एक आश्रम स्कूल पहुंचे थे।

अशोक के मुताबिक जब वो लोग स्कूल पहुंचे तो क्लास चल रही थी। इसके बाद उनसे बाहर इंतजार करने के लिए कहा गया। वह दोनों बाहर इंतजार कर रहे थे। इसके बाद स्कूल के हेडमास्टर आए और उन्होंने कैमरा बाहर जमा कर अंदर आने की बात कही। कुलदीप जब अंदर गया तो एक वाहन से कुछ लोग आए और अशोक को और स्थानीय सूत्र को छड़ी से मारने लगे और जबरन गाड़ी के अंदर बैठने के लिए कहा। इसके बाद कमरे से बाहर कुलदीप भी निकला वह काफी घायल था जिसके बाद उसे भी गाड़ी में बैठने के लिए कहा गया। अशोक के मुताबिक इसके बाद उन्हें बनासकांठा के दांता तालुका के रंगपुर गांव में स्थानीय भाजपा नेता लक्ष्मण बराड़ के फार्महाउस पर ले जाया गया। पीड़ितों ने मुख्य आरोपी के रूप में लक्ष्मण के छोटे भाई वदनसिंह बराड़ का नाम लिया है।

अशोक के मुताबिक वहां उनसे जबरन शराब पीने के लिए कहा गया और हमारे बगल में एक महिला आकर बैठी और उसने फोटो भी क्लिक की और ऑनलाइन फोटो लीक करने की धमकी दी। इसके बाद वदनसिंह के पास फोन आया कि हमें अगवा करने की खबर फैल रही है जिसके बाद हमें रंगपुर गांव की एक सड़क पर छोड़ दिया गया।अशोक कहना है कि पुलिस ने शिकायत दर्ज की है लेकिन उन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं हुआ है। बनासकांठा के एसपी गौरव दुग्गल का कहना है कि हमारे पास शिकायत आई है और हम उसके अनुसार कार्रवाई करेंगे।

Next Stories
1 गजब का फर्जीवाड़ा, कश्मीर के व्यापारी को बेच डाला 300 करोड़ रुपये का महल!
2 उत्तर प्रदेश: कानपुर के 122 चमड़ा कारखानों पर फिर सख्ती, बंद करने का आदेश
3 Indian Railway, IRCTC: Vande Bharat Express की वजह से लेट हो जाएंगी कई ट्रेनें, देखें लिस्ट
ये पढ़ा क्या?
X