ताज़ा खबर
 

शराबबंदी वाले गुजरात का हाल, गणेश चतुर्थी कार्यक्रम के पंडाल में पी रहे थे शराब, 8 गिरफ्तार

सूरत पुलिस के पीआरओ पीएल चौधरी ने बताया कि गुजरात प्रोहिबिशन एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिय गया है।

gujaratगुजरात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गुजरात के सूरत में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों पर आरोप है कि ये लोग गणेश चतुर्थी के पंडाल में शराब पीकर फिल्मी गाने पर डांस कर रहे थे। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। पुलिस ने इस वीडियो के आधार पर ही आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना सूरत के महिधापुरा इलाके की बतायी जा रही है।

सूरत पुलिस के पीआरओ पीएल चौधरी ने बताया कि गुजरात प्रोहिबिशन एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिय गया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आरोपी युवक गणेश जी की प्रतिमा के सामने नाच-गा रहे हैं। इस दौरान आरोपी एक दूसरे को शराब भी पिला रहे हैं।

गौरतलब है कि गुजरात में पूर्ण रुप से शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद खुले तौर पर लोगों द्वारा सरकार के इस नियम का उल्लंघन किया जा रहा है। गौरतलब है कि पूरे सूरत में 60 हजार छोटे-बड़े गणेश पंडाल स्थापित किए गए हैं।

सोमवार को देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया गया। यह त्योहार देश के विभिन्न हिस्सों में मनाया जाता है, लेकिन महाराष्ट्र में इस त्योहार का खास उत्साह होता है। गणेश चतुर्थी को लोगों ने अपने-अपने घरों या गलियों में भगवान गणेश की प्रतिमा स्थापित की और अब 11 दिनों तक लोग गणेश जी की प्रतिमा की पूजा करेंगे और फिर मूर्ति को जल में प्रवाहित कर देंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 New Traffic Rules: 23,000 रुपए से लेकर 32,500 तक के कटे चालान, पुलिस बोली- इस शर्त पर मिल सकती है माफी
2 मस्जिदों में हथियार बरामद होने की अफवाह, मुस्लिम समुदाय ने दिया जवाब
3 INDIAN RAILWAYS: यात्रियों के लिए खुशखबरी, ट्रेन किराए में मिलेगी 25 पर्सेंट तक की छूट, जानें डिटेल्स
राशिफल
X