ताज़ा खबर
 

गुजरात: खाना देने आई बहू को खेत में खींचकर किया बलात्कार, फिर दी अंजाम भुगतने की धमकी! आरोपी ससुर फरार

हालांकि पीड़िता ने बाद में अपने परिवार को इस बारे में सूचना दी और पुलिस के पास चलने की जिद की जिसके बाद परिवारवालों ने पुलिस के पास मामला दर्ज कराया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप) और धारा 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Author नई दिल्ली | Updated: November 4, 2019 9:00 AM
गुजरात में एक ससुर ने अपनी 20 वर्षीय बहू के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी।(सांकेतिक तस्वीर)

गुजरात में एक ससुर ने अपनी 20 वर्षीय बहू के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। मामला छोटा उदेपुर का है।संखेड़ा पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक मामला एक पखवाड़े पहले का है लेकिन पीड़िता ने शनिवार को मामला दर्ज कराया। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह ससुर को खाना देने के लिए खेत गई थी। जहां ससुर ने उसके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसे धमाकाया भी और कहा कि इसके बारे में किसी को बताया तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना।

हालांकि पीड़िता ने बाद में अपने परिवार को इस बारे में सूचना दी और पुलिस के पास चलने की जिद की जिसके बाद परिवारवालों ने पुलिस के पास मामला दर्ज कराया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप) और धारा 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है और वह फरार चल रहा है।

जांच अधिकारी का कहना है कि मेडिकल जांच की जा रही है। फरार आरोपी की तलाश जारी है। आरोपी जल्द गिरफ्त में होगा। मामला दर्ज कराने को लेकर हुई देरी को लेकर भी परिवार का बयान लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ऑड ईवन से प्रदूषण के स्तर में सुधार, लेकिन हवा की क्वॉलिटी अब भी खराब
2 खबरें लीक होने से परेशान कांग्रेस? सोनिया की मीटिंग से पहले बाहर रखवाए गए नेताओं के फोन
3 ”कैसे धुलेंगे आतंकवादी होने के दाग?” CRPF हमले के केस में 11 साल बाद बरी हुए मोहम्मद कौसर और गुलाब खान, बयां किया दर्द
जस्‍ट नाउ
X