ताज़ा खबर
 

Gujarat: ”तलवार डांस” के बाद RSS प्रमुख मोहन भागवत के नजर आए वंजारा

इशरत जहां और सोहराबुद्दीन शेख एनकाउंटर केस में फंसे डीजी वंजारा शुक्रवार को ही घर लौटे हैं। इससे पहले उनके गुजरात में प्रवेश पर रोक लगी थी।

Author अहमदाबाद | April 11, 2016 13:54 pm
IPS डीजी वंजारा की फाइल फोटो।

इशरत जहां मुठभेड़ मामले में जमानत पर जेल से बाहर आए सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी डी जी वंजारा रविवार को अहमदाबाद में आरएसएस के एक कार्यक्रम में शामिल हुए। प्रोग्राम में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के साथ बीजेपी नेता और मंत्रियों ने भी शिरकत की। हिंदू नववर्ष ”वर्ष प्रतिपदा” के मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम में बीजेपी नेता आईके जडेजा, शिक्षा मंत्री भूपेंद्र चुडास्‍मा, विधायक आरएम पटेल, सांसद जयश्री बेन पटेल और अहमदाबाद के मेयर गौतम शाह भी शामिल हुए। कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए मोहन भागवत ने कहा, ”संघ का प्रभाव समय के साथ बढ़ा है और प्रभाव से भी ज्‍यादा लोगों का विश्‍वास में बढ़ोतरी हुई है।”

आपको बता दें कि इशरत जहां और सोहराबुद्दीन शेख एनकाउंटर केस में फंसे डीजी वंजारा नौ वर्ष के बाद शुक्रवार को ही घर लौटे। वंजारा का उनके परिवार और शुभचिंतकों ने भव्य स्वागत किया था। सीबीआई अदालत ने पिछले सप्ताह उनको गुजरात में प्रवेश की इजाजत देते हुए जमानत की शर्तों में ढील दी। जेल से रिहा हुए वंजारा ने खुशी की लहर में इस दौरान दोनों हाथों में तलवार थामकर डांस करते नजर आए थे।

Read Also: इशरत जहां मुठभेड़ः 9 साल बाद घर लौटे Ex-IPS वंजारा, खुशी में झूमकर किया तलवार डांस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App