ताज़ा खबर
 

‘हमारे नये नेता का स्वागत’ लिख गुजरात कांग्रेस की वेबसाइट पर अपलोड हुई हार्दिक की अश्लील तस्वीर

अज्ञात हैकरों ने हार्दिक की तस्वीर अपलोड करने के साथ लिखा कि ‘‘हमारे नये नेता का स्वागत।’’ इसकी जानकारी होती ही आनन फानन में वेबसाइट बंद कर दी गई।

Author , Updated: March 16, 2019 8:17 AM
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (फोटो सोर्स : Express File Photo)

देश में जारी चुनावी लहर के बीच एक नया कांड हो गया। कुछ दिन पहले ही कांग्रेस का दामन थामने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कथित अश्लील तस्वीर अपलोड कर दी गई। यह तस्वीर गुजरात कांग्रेस की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड की गईं। इसके साथ ही वेबसाइट पर मैसेज भी छोड़ा गया। अज्ञात हैकरों ने हार्दिक की तस्वीर अपलोड करने के साथ लिखा कि ‘‘हमारे नये नेता का स्वागत।’’ इसकी जानकारी होती ही आनन फानन में वेबसाइट बंद कर दी गई।

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, यह तस्वीर 2017 चुनावों से पहले सामने आए उनके कथित सैक्स वीडियो में से एक का स्क्रीनशॉट लग रहा है। तस्वीर में पटेल से मिलते-जुलते एक व्यक्ति को बिस्तर पर एक लड़की के साथ बैठा हुआ दिखाया है और नीचे लिखा है – ‘‘हमारे नये नेता का स्वागत।’’ प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोशी के मुताबिक पार्टी की आईटी टीम ने इस खुराफात की जानकारी मिलते ही तत्काल वेबसाइट बंद कर दी। उन्होंने कहा कि यह जल्द ही ऑनलाइन हो जाएगी।

बता दें कि, इससे पहले भारतीय जनता पार्टी की भी वेबसाइट हैक हो गई थी। बीजेपी की साइट 5 मार्च को हैक हुई थी। इसके बाद इस साइट पर संदेश लिखा कि ‘हम जल्द ही लौटेंगे। असुविधा के लिए खेद है, हम अभी कुछ मेंटीनेंस कार्य कर रहे हैं। हम जल्द ही ऑनलाइन होंगे’। इस पर रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविशंकर प्रसाद ने से बीजेपी की वेबसाइट हैक होने की बात स्वीकारते हुए कहा, ‘समाज में कुछ अराजक तत्व होते हैं। साइट चंद मिनटों के लिए ही हैक हुई थी। लेकिन हमने जल्द ही इस पर नियंत्रण कर लिया था।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पुलिस से नहीं मिला इंसाफ तो सुप्रीम कोर्ट पहुंची महिला ने लगाई गुहार- सीएम ने किया रेप, कोर्ट का सुनवाई से इनकार
2 मसूद अजहर पर फ्रांस ने लिया बड़ा ऐक्शन, सुषमा स्वराज ने बताया- कौन-कौन दे रहा साथ
3 ‘मोदी सरकार ने सबसे ज्‍यादा खराब की दुनिया में भारत की इज्‍जत”