ताज़ा खबर
 

गुजरातः 40 मिनट देर से पहुंची एंबुलेंस, CM विजय रूपाणी के मौसेरे भाई का निधन

भाजपा के एक नेता ने कहा, ‘‘ हमें पता चला है कि सांघवी के परिवार के सदस्यों ने उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए ‘108’ एम्बुलेंस पर फोन किया था क्योंकि उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। ऐसा आरोप है कि एम्बुलेंस के पहुंचते-पहुंचते सांघवी की मौत हो चुकी थी।’’

Author नई दिल्ली | Updated: October 9, 2019 10:16 PM
ambulance, gujarat chief minister, rajkot, Vijay Rupani,गुजरात, मुख्यमंत्री, विजय रुपाणी, भाई, मौत, एंबुलेंस, मौत,गुजरात मुख्यमंत्रीमुख्यमंत्री के मौसेरे भाई अनिलभाई सांघवी की मौत राजकोट स्थित उनके आवास पर चार अक्टूबर को सांस लेने में दिक्कत की वजह से हो गई थी।(फाइल फोटो)

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के मौसेरे भाई की एम्बुलेंस के पहुंचने में कथित तौर पर देरी की वजह से हुई मौत के मामले में गुजरात सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।मुख्यमंत्री के मौसेरे भाई अनिलभाई सांघवी की मौत राजकोट स्थित उनके आवास पर चार अक्टूबर को सांस लेने में दिक्कत की वजह से हो गई थी।भाजपा नेताओं के मुताबिक मृतक के परिजन ने मुख्यमंत्री से आपातकाल एम्बुलेंस के पहुंचने में देरी की शिकायत की। मुख्यमंत्री सांघवी के परिजन से मिलने मंगलवार को उनके आवास पर गए थे।

भाजपा के एक नेता ने कहा, ‘‘ हमें पता चला है कि सांघवी के परिवार के सदस्यों ने उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए ‘108’ एम्बुलेंस पर फोन किया था क्योंकि उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। ऐसा आरोप है कि एम्बुलेंस के पहुंचते-पहुंचते सांघवी की मौत हो चुकी थी।’’ राजकोट के जिला कलेक्टर रेम्या मोहन ने बुधवार को बताया कि राज्य स्वास्थ्य विभाग ने इन आरोपों के जांच के आदेश दिए हैं।

इसी बीच एक प्राथमिक रिपोर्ट में यह जानकारी मिली है कि ‘108” एम्बलेंस सेवा के क्षेत्रीय समन्वयक का कहना है कि एम्बुलेंस को सांघवी के घर तक पहुंचने में लगभग40 मिनट का समय इसलिए लगा क्योंकि गलती से वह इसी तरह के नाम वाले अन्य जगह पर पहुंच गया था।कलेक्टर का कहना है कि अंतिम जांच रिपोर्ट के बाद और भी जानकारी मिलेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP के संभल का रहने वाला Sanaul Haq कैसे बन गया अल-कायदा का इंडिया चीफ? जानिए
2 Reliance Jio: अब दूसरे नेटवर्क पर आउटगोइंग के लिए जियो वसूलेगा 6 पैसे प्रति मिनट, जानिए नए प्लान्स
3 रंजन गोगोई की सुरक्षा पर एजेंसियां चिंतित, बोलीं- बेहद ढीली है CJI की सिक्योरिटी, कोई भी ले सकता है सेल्फी!
यह पढ़ा क्या?
X