ताज़ा खबर
 

CAA के खिलाफ प्रदर्शन पर बोले BJP नेता- दवा छिड़कने पर कीड़े बाहर आकर बिलबिलाने लगे

CAA Protest: भाजपा के गुजरात सेक्रेटरी प्रदीप सिंह बघेल ने एक ट्वीट में कहा, "दवा छिड़कने पर कीड़े बाहर आकर बिलबिलाने लगे तो इसका मतलब साफ है कि दवा बिल्कुल सही है।"

गुजरात के भाजपा सचिव प्रदीप सिंह बघेल, फोटो सोर्स- ट्वीटर

CAA Protest: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और NRC के विरोध में देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं। इस सबके बीच भाजपा के गुजरात सेक्रेटरी प्रदीप सिंह बघेल ने एक ट्वीट में कहा है कि, “दवा छिड़कने पर कीड़े बाहर आकर बिलबिलाने लगे तो इसका मतलब साफ है कि दवा बिल्कुल सही है। इस ट्वीट पर लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए इस दवा का नाम CAA और NRC बताया है।

लाल किले पर बुलाया विरोध प्रदर्शन: बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। बृहस्पतिवार (19 दिसंबर) को अलग- अलग राजनीतिक पार्टियों ने देशव्यापी विरोध प्रदर्शन बुलाया था। शुक्रवार (20 दिसंबर) को भी दिल्ली, लखनऊ समेंत तमाम जगहो पर विरोध प्रदर्शन जारी है। कई संगठनो ने विरोध प्रदर्शन लाल किले पर बुलाया है। साथ ही देश में इस कानून के खिलाफ हिसंक प्रदर्शन देखने को भी मिला है।

Hindi News Today, 20 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

13 हजार अतिरिक्त जवान तैनात: गौरतलब है कि सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शनों के लिहाज से अहम दिन है। इसे देखते हुए सुरक्षा कारणों से जामिया और शाहीन बाग समेत कई अन्य मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए गए हैं। इसके अलावा जामा मस्जिद समेत कई जगहों पर 13000 अतिरिक्त जवान तैनात किए गए है। वहीं गाजियाबाद और नोएडा में धारा 144 लगा दी गई है।

भीम आर्मी CAA के खिलाफ निकालेगी रैली: बता दें कि भीम आर्मी ने आज दिल्ली के जामा मस्जिद से लेकर जंतर-मंतर तक मार्च निकालने जा रही है। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने सीएए और एनआरसी के विरोध में मार्च का ऐलान किया था। हालांकि पुलिस ने चंद्रशेखर को मार्च की इजाजत नहीं दी है। इस प्रदर्शन में भीम आर्मी का समर्थन कांग्रेस पार्टी करेगी।

Next Stories
1 क्रिसमस से पहले उद्धव मंत्रिमंडल का विस्तार? तीनों दलों के बीच हो चुका विभागों का बंटवारा
2 CAA: एसपी सांसद शफीकुर्रहमान बर्क समेत सात नेताओं पर FIR, हिरासत में लिए गए 3000 लोग
3 CAA Protest: मुंबई की सड़कों पर उतरे फरहान अख्तर, अनुराग कश्यप समेत ये बॉलीवुड सितारे, कहा- अपने इरादे साफ करे मोदी सरकार
ये पढ़ा क्या?
X