ताज़ा खबर
 

गुजरात में बोले राहुल गांधी- बीजेपी को उड़ा देगी कांग्रेस की सूनामी, आप ऊपर से बम बरसाओ, हम नीचे से आपको साफ कर देंगे

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, "आप गुरिल्ला सेना हैं, अब वो कह रहे हैं वो ऊपर से कारपेट बमबारी कर देंगे। आप ऊपर से कारपेट बमबारी करो, हम नीचे से आपको साफ कर देंगे।

Author November 13, 2017 12:07 PM
गुजरात के सुरेन्द्रनगर के चौबारी गांव में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पगड़ी भेंट करते कांग्रेस कार्यकर्ता (फोटो-पीटीआई 27-09-17)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार (12 नवंबर) को पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमले न करने की अपील की। राहुल गांधी ने कहा, “प्रधानमंत्री कार्यालय की गरिमा का ख्याल रखें।” राहुल गांधी नोटबंदी, जीएसटी और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर लगातार घेरते रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी गुजरात चुनाव जीतने के लिए जो “कारपेट बॉम्बिंग” कर रही है वो कांग्रेस की “सुनामी” के आगे हवा हो जाएगी। राहुल गांधी दिसंबर में होने वाले गुजरात विधान सभा चुनाव के प्रचार के लिए राज्य में नवसृजन यात्रा कर रहे हैं। राहुल गांधी रविवार को बनासकांठा और पाटन जिलों के दौरे पर थे। यात्रा के दौरान राहुल स्थानीय मंदिरों और दरगाहों में गये।

राहुल गांधी ने सेबी द्वारा गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी पर लगाए गए जुर्माने के लेकर उनकी आलोचना की। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शेयरों की खरीद में हेरफेर को लेकर लगाए गए जुर्माने को लेकर बोलने की मांग की। 2014 में नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में 16 हजार गुना बढ़ोतरी के मुद्दे को उठाते हुए राहुल ने पीएम मोदी से जवाब मांगा। पाटन में राहुल ने अपनी रैली की शुरुआत, “जय सरदार, जय माताजी, जय भीम” नारा लगाकर की।

इससे पहले गुजरात कांग्रेस के आईटी सेल को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, “आप गुरिल्ला सेना हैं, अब वो कह रहे हैं वो ऊपर से कारपेट बमबारी कर देंगे। आप ऊपर से कारपेट बम बरसाओ, हम नीचे से आपको साफ कर देंगे। यही गुजरात का सच है…मोदी हेलीकॉप्टर में और नीचे से सुनामी। आपको ये दिसंबर में पता चलेगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App