scorecardresearch

भुज में अरविंद केजरीवाल को जिस शख्स ने बताया आखिरी उम्मीद, बीजेपी का दावा- ये तो शाहबाज खान है और भाड़े का एक्टर है

Gujarat Arvind Kejriwal News: केजरीवाल के कार्यक्रम में शाहबाज ने कहा था, “मेरी उम्र 22 साल है। मैंने पढ़ाई छोड़ दी है। यहां मोदी जी ने बहुत नारे लगाए हैं कि भ्रष्टाचार खत्म करेंगे, लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ।”

भुज में अरविंद केजरीवाल को जिस शख्स ने बताया आखिरी उम्मीद, बीजेपी का दावा- ये तो शाहबाज खान है और भाड़े का एक्टर है
अरविंद केजरीवाल (Photo – File)

Gujarat Arvind Kejriwal: गुजरात के भुज में टाउनहॉल कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल को आखिरी उम्मीद बताने वाले कथित बेरोजगार शाहबाज खान को लेकर भाजपा ने आप पर हमला बोला है। भाजपा का आरोप है कि केजरीवाल के कार्यक्रम में खुद बेरोजगार कहने वाला शाहबाज खान एक एक्टर है। दिल्ली बीजेपी ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए केजरीवाल को फर्जीवाड़ा करने वाला बताया।

दरअसल केजरीवाल के कार्यक्रम में शाहबाज खान ने माइक पर अपनी बात रखी और केजरीवाल की तारीफ की। उसका एक वीडियो भी आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया। जिसमें लिखा गया कि गुजरात के युवा केजरीवाल को अपनी आखिरी उम्मीद बता रहे हैं।

शाहबाज खान ने क्या कहा था:

केजरीवाल के कार्यक्रम में शाहबाज ने कहा था, “मेरी उम्र 22 साल है। मैंने पढ़ाई छोड़ दी है। यहां मोदी जी ने बहुत नारे लगाए हैं कि भ्रष्टाचार खत्म करेंगे, लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ। ये लोग कुछ नहीं करने वाले, देश को बर्बाद कर दिया है। मेरी अभी उम्र नहीं है काम करने की। 22 साल की उम्र में लोग कॉलेज जाते हैं लेकिन मैं यहां ट्रेनिंग कर रहा हूं।”

शाहबाज ने कहा कि आप (अरविंद केजरीवाल) जैसे लोगों की हमें जरूरत है। हाथ जोड़ रहे हैं आपके लिए। मेरा नाम शाहबाज खान है। हमारी कोई सुनने वाला नहीं है। आप आखिरी उम्मीद हैं। वहीं आप ने शाहबाज का वीडियो शेयर कर कहा कि गुजरात के युवाओं में BJP के खिलाफ निराशा का स्तर ये है। युवा कहे रहे हैं- अरविंद केजरीवाल उनकी आखिर उम्मीद हैं।”

भाजपा का पलटवार:

वहीं पलटवार करते हुए भाजपा ने शाहबाज खान के इंस्टाग्राम प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। भाजपा ने दावा कि इस एक्टर को केजरीवाल के कार्यक्रम में एक्टिंग करने के लिए बुलाया गया था। दिल्ली भाजपा ने शाहबाज खान के इंस्टाग्राम की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। साथ में लिखा, “फर्ज़ीवाड़ा करते फिर पकड़े गए केजरीवाल।”

गुजरात बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, “गुजरात को बदनाम करने की साजिश सामने आ गई। गुजराती लोगों को एक्टर की एक्टिंग से भड़काने की कोशिश यहां नहीं चलेगी।”

वहीं भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा, “शाहबाज़ खान चिल्ला चिल्ला कर गुजरात के ख़िलाफ़ झूठ बोल रहा है। उसकी प्रोफ़ाइल में फ़ाइव स्टार होटलों में उसका रहना, नोट उड़ाते हुए वीडियो भरे पड़े हैं और खुद को गरीब और बेरोज़गार बता रहा है। गुजरात को बदनाम करने के लिए कितना गिरेगा केजरीवाल गैंग।”

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट