ताज़ा खबर
 

ओवैसी ने गृह मंत्रालय से पूछा, मारे गए तीन आतंकियों के बारे में साफ करो स्थिति

ओवैसी ने गृह मंत्रालय से सवाल पूछा कि आतंकी कहां मारे गए, मंत्रालय इसकी विस्तार से जानकारी दे।

Gujarat, alert, No Pak, militants killed, ATM thieves caused false alarm, Gujarat, Gujarat terror law, Pakistani national security adviser, pak nsa, Naseer Janjua, Lashkar e Taiba, ATM thieves, Intelligence agencies, गुजरातपाकिस्‍तान के राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार नसीर खान जंजुआ ने 5 मार्च को दिया था 10 आतंकियों के भुज में घुसने का इनपुट।

पाकिस्तान से भारत में घुसे 10 आतंकियों में से तीन के मार जाने की खबर पर एआईएमआईएम नेता असद्दुदीन ओवैसी ने लोकसभा में सवाल उठाया। ओवैसी ने मारे गए उन तीन आतंकियों के बारे में गृह मंत्रालय से स्थिति साफ करने की मांग की। उन्होंने कहा कि आतंकी कहां मारे गए, मंत्रालय इसकी विस्तार से जानकारी दे।

पाकिस्‍तान के राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार नसीर खान जंजुआ ने महाशिवरात्रि पर गुजरात में आतंकी हमले की आशंका जताई थी। उन्‍होंने भारत के राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल को बताया कि भुज में 10 आतंकी घुसपै कर चुके हैं। ये सभी आतंकी लश्‍कर-ए-तैयबा से जुड़े बताए जा रहे हैं।

इस बीच गृह मंत्रालय के सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि तीन आतंकी मारे गए हैं, जबकि बाकी ट्रेस कर लिए हैं। लेकिन इन तीनों आतंकियों के बारे में विस्‍तृत जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Read Also: पाकिस्तान ने पहली बार भेजा Terror Alert, गुजरात में घुसपैठ कर चुके हैं 10 आतंकी, राज्‍य में हाई अलर्ट

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात के कच्‍छ में भूकंप
2 आसाराम रेप केस में तीन गवाहों की हत्या करने वाले शिष्य को एटीएस ने किया अरेस्ट
3 हार्दिक पटेल की शिकायत पर सूरत जेल को नोटिस
ये पढ़ा क्या...
X