ताज़ा खबर
 

‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ कह ममता ने उड़ाया मजाक, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने ट्वीट कर लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि उन्होंने उनका मजाक उड़ाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि ममता ने उनके लिए 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' कहा है।

Author कोलकाता | Updated: November 28, 2019 10:34 AM
राज्यपाल जगदीप धनखड़ और ममता बनर्जी (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

पश्चिम बंगाल विधानसभा में तृणमूल सरकार और राज्यपाल के बीच तल्खी दिखने के बाद, जगदीप धनखड़ ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। धनखड़ ने निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने उनके लिए कथित रूप से कहा ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त।’ इस संदर्भ में राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने एक ट्वीट में एक बांग्ला अखबार की खबर को भी साझा किया है। इस खबर में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के बारे में बात करते हुए बिना उनका नाम लिए हुए कहा ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त।’ बता दें कि यह 1994 में आई एक मशहूर फिल्म ‘मोहरा’ का गाना है। अकसर इस गाने को लेकर सुर्खियां उठती रहती है।

राज्यपाल ने क्या कहाः राज्यपाल ने ट्वीट किया, ‘अखबार में 27 नवंबर को खबर छपी। इसमें विधानसभा में संविधान दिवस का उल्लेख किया गया। सम्मानीय मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के लिए कहा ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त।’ मैंने इसका जवाब देना सही नहीं समझा क्योंकि मैं उनके पद का सम्मान करता हूं।’ बता दें कि राज्यपाल धनखड़ ने बुधवार (27 नवंबर) दोपहर एक अन्य ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें मुख्यमंत्री संविधान दिवस पर कार्यक्रम के समापन के बाद संवाददाताओं से बात कर रही थीं।

Hindi News Today, 28 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

धनखड़-सीएम ममता का करता हुं सम्मानः धनखड़ ने ट्वीट में कहा, ‘मैंने कभी सम्मान देने में कोई कमी नहीं की, चाहे वह माननीय मुख्यमंत्री ही क्यों न हों। मैं उनका व्यक्तिगत रूप से काफी सम्मान करता हूं।’ मामले में उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय संविधान को अंगीकृत करने के 70 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित संविधान दिवस पर आहूत विशेष सत्र के दौरान उनके बीच कोई सीधी बातचीत नहीं हुई।

ममता और राज्यपाल की होती रहती है बयानबाजीः बता दें कि ममता बनर्जी और राज्यपाल की जुबानी लड़ाई कई दिनों से जारी है। राज्य में सत्ता नहीं मिलने के बाद से बीजेपी लगातार ममता और उनकी पार्टी को टार्गेट कर रही है। ऐसे में ममता ने भी बीजेपी को समय समय पर जवाब देते रहती हैं। ममता और राज्यपाल के बीच में बयानबाजी भी देखने को मिली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भ्रष्टाचार में फंसे पूर्व कुलपति के खिलाफ कार्रवाई करना चाहती थी CBI, HRD मिनिस्ट्री ने नहीं दी इजाजत, जानें- कौन हैं नसीम अहमद?
2 विदेश दौरे के दरम्यान होटलों में नहीं ठहरते पीएम मोदी, एयरपोर्ट पर ही करते हैं आराम और स्नान-ध्यान, संसद में बोले अमित शाह
3 सीएम उद्धव ठाकरे ने संभाला चार्ज, अफसरों से बोले- काम में तुरंत जुट जाओ
जस्‍ट नाउ
X