ताज़ा खबर
 

Google भी गजब है! सचिन तेंदुलकर की बेटी को बता दिया शाहरुख खान की KKR के प्लेयर शुभमन गिल की बीवी, टि्वटर पर सारा हुईं ट्रेंड

सारा तेंदुलकर ने गिल के इंस्टाग्राम पोस्ट पर काले दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया और क्रिकेटर को उनकी नई कार खरीदने के लिए बधाई दी।

खबरों की मानें तो सारा तेंदुलकर और शुभमन अच्छे दोस्त हैं।

गूगल पर क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी का नाम सर्च करने पर यह सारा तेंदुलकर का नाम बता रहा है, लेकिन सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को इस युवा भारतीय बल्लेबाज के साथ जोड़ा जा रहा है। असलियत में दोनों की ही शादी नहीं हुई है। खबरों की मानें तो सारा तेंदुलकर और शुभमन अच्छे दोस्त हैं। हालांकि, गलत लिंक-अप का यह पहला मामला नहीं है, थोड़े समय पहले, गूगल ने इसी तरह से राशिद खान की वाइफ को सर्च करने पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा की फोटो दिखा रहा था। उस समय राशिद खान ने एक इंस्टाग्राम  शो के दौरान अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के तौर पर अनुष्का का नाम लिया था, जिसके चलते गूगल अनुष्का को उनकी वाइफ के तौर पर दिखा रहा था।

सारा तेंदुलकर ने गिल के इंस्टाग्राम पोस्ट पर काले दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया और क्रिकेटर को उनकी नई कार खरीदने के लिए बधाई दी। इसके लिए, शुभमन गिल ने भी काले दिल का जवाब दिया और उन्हें धन्यवाद दिया। दोनों के बीच कमेंट  के बाद भारत के आलराउंडर हार्दिक पांड्या का भी ध्यान आकर्षित किया जिन्होंने शुभमन को यह कहते हुए चिढ़ाया कि “उनका सबसे अधिक स्वागत है”।

कोलकाता के लिए बनाए सबसे ज्यादा रन: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में कोलकाता की तरफ से पारी की शुरुआत करते हुए शुभमन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। अब तक खेले 7 मुकाबले में उन्होंने 2 अर्धशतकीय पारी खेलते हुए कुल 254 रन बनाए हैं। वह कोलकाता की तरफ से इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। खबरों की मानें तो कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मैच के दौरान शुभमन गिल की फील्डिंग करते हुए एक फोटो को सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया था और हार्ट वाली इमोजी का इस्तेमाल किया था, हालांकि, उन्होंने थोड़ी देर बाद इसको हटा दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 COVID-19 से निपटने में भारत से बेहतर पाकिस्‍‍‍‍‍तान, अफगानिस्तान- GDP से जुड़ा डेटा शेयर कर राहुल गांधी ने मारा तंज
2 Kerala Nirmal Lottery NR-194 Today Result announced: यहां चेक करें लॉटरी रिजल्ट, देखिए पूरी Winners List
3 FM निर्मला सीतारमण हैं 99.36 लाख की रिहायशी संपत्ति की मालकिन, पर कार नहीं; जानें मोदी सरकार में कौन से मंत्री के पास कितनी संपत्ति
यह पढ़ा क्या?
X