ताज़ा खबर
 

केजरीवाल ने नाराज अन्ना, कहा- अच्छा किया जो अरविंद का साथ छोड़ दिया

सामाजिक कार्यकर्ता अण्णा हजारे ने पटना में शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह के इतर मंच पर उनके पूर्व सहयोगी अरविंद केजरीवाल और लालू प्रसाद यादव के गर्मजोशी से गले मिलने पर निराशा जताई है।

Author मुंबई | November 25, 2015 1:11 AM
Anna Hazare, Anna Hazare Statement, Anna Hazare blames, Anna Hazare attacks, Anna Hazare on BJP, 80000 Crores Rupees, BJP Got 80000 Crores Rupees, 80000 Crores Rupees in Five Years, National Newsसमाजसेवी अन्ना हजारे (फाइल फोटो)

सामाजिक कार्यकर्ता अण्णा हजारे ने पटना में शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह के इतर मंच पर उनके पूर्व सहयोगी अरविंद केजरीवाल और लालू प्रसाद यादव के गर्मजोशी से गले मिलने पर निराशा जताई है। हजारे ने मंगलवार को कहा- अच्छा है कि मैंने अरविंद का साथ छोड़ दिया वरना मुझे भी इसी तरह के हालात का सामना करना पड़ता।

उन्होंने अहमदनगर जिले में अपने मूल गांव रालेगणसिद्धि में संवाददाताओं से कहा कि लालू के साथ हाथ मिलाना और उनसे गले मिलना सही नहीं है। हजारे ने यह बयान ऐसे समय पर दिया है जब केजरीवाल ने लालू से गले मिलने की घटना पर सफाई देने की कोशिश की है। यह घटना देश में चर्चा का बड़ा विषय बन गई है।

केजरीवाल ने सोमवार को दावा किया था कि लालू यादव ने मुझसे हाथ मिलाया और खींचकर गले लगा लिया। इसके बाद उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और उठा दिया। इसे पेश किया गया और सवाल पूछे गए। दोनों नेताओं के गले मिलने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और दो साल पहले किए गए केजरीवाल के ट्वीट का जिक्र करते हुए आप नेता को उस समय लालू यादव के संबंध में उनके रुख के बारे में याद दिलाया गया, जब यादव भ्रष्टाचार मामले में दोषी ठहराए गए थे।

लालू और केजरीवाल के गले मिलने की घटना के कारण आप नेता की केवल सोशल मीडिया पर ही आलोचना नहीं हो रही है बल्कि उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी भी उन पर निशाना साध रहे हैं। आप में उनके पूर्व सहयोगी योगेंद्र यादव ने कहा कि आंदोलन की राजनीतिक पूंजी राजनीतिक भ्रष्टाचार के प्रतीकों को बेच दी गई। शर्म की बात है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डॉ. कलाम की याद में ”ज्ञान केंद्र” बनाएगी AAP सराकर
2 धौंस दिखाना और धमकाना बंद करे मोदी सरकार: राहुल गांधी
3 ‘असहिष्णुता’ के दंगल में चारों ओर से घिर गए आमिर खान
यह पढ़ा क्या?
X