ताज़ा खबर
 

हवाई टिकटों पर मोदी और विजय रुपाणी की तस्वीरें, एयरलाइंस कंपनी ने दी सफाई

विमानन कंपनी गोएयर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की तस्वीरों वाले अपने बोर्डिंग पास वापस ले लिये हैं।

Author नई दिल्ली | March 26, 2019 5:50 PM
गोएयर ने मोदी और रूपाणी की तस्वीरों वाले बोर्डिंग पास वापस लिये। (फोटो-पीटीआई)

विमानन कंपनी गोएयर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की तस्वीरों वाले अपने बोर्डिंग पास वापस ले लिये हैं। एयर इंडिया द्वारा दोनों नेताओं की तस्वीरों वाले बोर्डिंग पास वापस लेने के एक दिन बाद मंगलवार  (27 मार्च) को गोएयर ने यह बात कही। गोएयर के एक प्रवक्ता ने कहा कि श्रीनगर स्थित उसकी टीम ने अनजाने में ‘‘वाइब्रेंट गुजरात’’ सम्मेलन के दौरान इस्तेमाल नहीं किये गए कागज का इस्तेमाल किया।  प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘‘गोएयर की श्रीनगर हवाई अड्डे की टीम ने अनजाने में वाइब्रेंट गुजरात से संबंधित इस्तेमाल नहीं किये गए कागज का उपयोग किया जो कि 18-20 जनवरी, 2019 को हुआ। ऐसा अनजाने में हुआ।

चुनाव आचार संहिता को देखते हुए हमने अपने हवाई अड्डे की टीमों को निर्देश दिया है कि वे तत्काल प्रभाव से इस प्रकार के कागज का उपयोग बंद करें।’’ सोशल मीडिया पर विवाद उत्पन्न होने के बाद एयर इंडिया ने सोमवार को ऐसा ही करने का फैसला किया था। इसके बोर्डिंग पास भी वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन के समय के थे जिन पर दोनों नेताओं की तस्वीरें थीं।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने सोमवार शाम को ट्वीट किया कि वह रविवार को गोएयर की उड़ान में थे और “उसके बोर्डिंग पास पर भी प्रधानमंत्री की फोटो थी।’’ एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने सोमवार को कहा कि इस साल जनवरी में आयोजित वाइब्रेंट गुजरात के दौरान बोर्डिंग पास छपे थे और तस्वीरें ‘तीसरे पक्ष’ के विज्ञापन का हिस्सा थीं।  धनंजय कुमार ने कहा, ‘‘एयर इंडिया ने वाइब्रेंट गुजरात के बोर्डिंग पास वापस लेने का फैसला किया है, जिन पर प्रधानमंत्री और गुजरात के मुख्यमंत्री की तस्वीरें थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रिटायरमेंट उम्र बढ़ाने के मुद्दे पर सीआरपीएफ ने अतिरिक्त बटालियन बनाने की अनुमति मांगी
2 …वरना दो हफ्ते में खारिज कर देंगे केस- अपने यहां दर्ज 750 मुकदमों पर चीफ जस्‍टिस का अल्‍टीमेटम
3 जबरन मुस्लिम बनाई गईं हिंदू लड़कियों की हिफाजत के लिए आगे आया हाई कोर्ट, सुषमा स्वराज ने कही यह बात
ये पढ़ा क्या?
X