ताज़ा खबर
 

रक्षामंत्री बनने के बावजूद बिना सुरक्षा घूमते हैं पर्रिकर, गोवा पुलिस ने की जेड प्‍लेस सिक्‍युरिटी लेने की दरख्‍वास्‍त

आतंकी संगठन आईएसआईएस द्वारा कथित तौर पर हस्ताक्षर किया गया एक पत्र मिला था जिसमें उन्हें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई थी।

Author पणजी | Published on: January 23, 2016 5:34 PM
मनोहर पर्रिकर गोवा मे बिना सिक्‍युरिटी के तटीय इलाकों का दौरा करते रहते हैं।

गोवा पुलिस ने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से अपने गृह राज्य में रूकने के दौरान जेड श्रेणी का सुरक्षा कवर स्वीकार करने का अनुरोध किया है। इससे पहले आतंकी संगठन आईएसआईएस द्वारा कथित तौर पर हस्ताक्षर किया गया एक पत्र मिला था जिसमें उन्हें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई थी।
विशेष शाखा में पुलिस अधीक्षक बोस्को जॉर्ज ने शनिवार को कहा, ‘‘ हमने पर्रिकर को बताया है और उनसे जेड श्रेणी की सुरक्षा लेने की गुजारिश की है, जिसके रक्षा मंत्री के तौर पर वह हकदार हैं।’’ पूर्व मुख्यमंत्री केंद्रीय मंत्री बनने के बाद भी बिना किसी सुरक्षा कवर के तटीय क्षेत्रों के आसपास दौरा करते हैं। गोवा सचिवालय को 13 जनवरी को एक पोस्टकार्ड मिला था जिसमें कथित तौर पर आईएसआईएस ने हस्ताक्षर किए थे। इस पत्र में प्रधानमंत्री मोदी और पर्रिकर को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई है। जॉर्ज ने कहा कि धमकी आने के बाद से ही पुलिस ने पर्रिकर से जेड श्रेणी की सुरक्षा लेने की सलाह दी है। हालांकि अभी पत्र की प्रमाणिता को स्थापित किया जाना है। गोवा आतंकवाद निरोधक दस्ता मामले की तहकीकात कर रहा है। एहतियाती उपाय के तौर पर पुलिस ने वायरलेस कॉल के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले पारंपरिक चिन्हों को बदल दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories