BJP के साथ जा मैंने धोखा खाया, न पूरे किए वादे, अब वहां जाने वाले नहीं- NDA के पूर्व पार्टनर रहे राजभर का दावा

हाल ही में जब उनसे पूछा गया था कि चुनाव के बाद अगर बीजेपी को 2-4 सीटें कम पड़ गई तो क्या आप उन्हें समर्थन देंगे? सवाल का जवाब देते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा था, ‘कभी नहीं। बिल्ली गरम दूध पीते समय जल जाती है तो फूक -फूक कर पीती है। ये भाजपा “यूज एंड थ्रो” वाली पार्टी है।

up polls, suheldev bharatiya samaj party, op rajbhar
Suheldev Bharatiya Samaj Party चीफ ओम प्रकाश राजभर। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर जारी शह-मात के खेल के बीच एनडीए के पूर्व सहयोगी ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि बीजेपी ने मुझे धोखा दिया है। उन्होंने जो भी वादा किया था वो पूरा नहीं किया। अब उसके साथ जाने का कोई सवाल नहीं है।

पत्रकार द्वारा पूछे जाने पर कि क्या आप अब बीजेपी के साथ कतई नहीं जाएंगे? राजभर ने कहा कि बीजेपी से गठबंधन कर के मैं धोखा खा गया। उन्होंने सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करने की बात कही थी कि लोकसभा चुनाव से पहले लागू करूंगा नहीं लेकिन उन्होंने नहीं किया। महंगाई कम उन्होंने नहीं किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी की तरफ से कई ऑफर आए हैं लेकिन मुझे अब उनसे कोई उम्मीद नहीं है। गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी को छोड़कर सपा, बसपा और कांग्रेस में से किसी के साथ भी गठबंधन करने के लिए उनकी पार्टी तैयार है। उन्होंने कहा औवेसी को भी कांग्रेस के साथ आने में कोई परेशानी नहीं होगी।

बताते चलें कि हाल ही में जब उनसे पूछा गया था कि चुनाव के बाद अगर बीजेपी को 2-4 सीटें कम पड़ गई तो क्या आप उन्हें समर्थन देंगे? सवाल का जवाब देते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा था, ‘कभी नहीं। बिल्ली गरम दूध पीते समय जल जाती है तो फूक -फूक कर पीती है। ये भाजपा “यूज एंड थ्रो” वाली पार्टी है। कल तक मुसलमानों पर बौखलाते थे, आज उन्हीं के वोट के पीछे भाग रहे हैं।”

राजभर ने कहा था, ‘बीजेपी सरकार पिछड़ों के साथ भेदभाव करती है। बीजेपी की मीटिंग में योगी, राजनाथ सिंह, अमित शाह सौफे पर बैठते हैं और केशव प्रसाद मौर्या को प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठाया जाता है। क्योंकि केशव प्रसाद मौर्या पिछड़ी जाति से हैं।’ ओमप्रकाश राजभर ने मायावती के शासनकाल की तारीफ करते हुए कहा कि उनके समय में लॉ एंड ऑर्डर नंबर 1 था। उन्होंने बीजेपी पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘ भारतीय जनता पार्टी की अर्थी निकालूंगा और पीछे राम नाम सत्य का नारा लगेगा। इन्होंने समाज को जो धोखा दिया है…. ओमप्रकाश राजभर को.. इनको हम गंगा जी और श्मशान घाट पहुंचाएंगे।’

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट