ताज़ा खबर
 

Intolerance पर करन जौहर के बयान पर सवाल पूछे जाने से भड़के वीके सिंह बोले, जाओ उसे पीटो, मेरे पीछे क्‍यों पड़े हो?

विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह शुक्रवार को बीजेपी वर्कर्स की एक मीटिंग में हिस्सा लेने जोधपुर आए थे। यहीं पर उनकी मीडिया के साथ नोक-झोंक हो गई।

Author जोधपुर | Updated: January 23, 2016 5:51 PM
केंद्रीय मंत्री वी के सिंह

असहिष्‍णुता के मुद्दे पर फिल्‍म मेकर करन जौहर के बयान के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में वीके. सिंह ने कहा- उसकी पिटाई कर दो, मेरे पीछे क्यों पड़े हो? जयपुर लिटरेचल फेस्टिवल में करन ने कहा था कि निजी बातें शेयर करने के लिए भारत मुश्किल देश है। ऐसा करने पर आप सलाखों के पीछे भी पहुंच सकते हो। आपको बता दें कि विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह शुक्रवार को बीजेपी वर्कर्स की एक मीटिंग में हिस्सा लेने जोधपुर आए थे। पाकिस्तान पर पूछे गए एक सवाल पर उन्‍होंने कहा कि श्रीकृष्ण ने शिशुपाल को 99 बार माफ किया, सौवीं बार में काम तमाम कर दिया। पाकिस्‍तान के साथ भी ऐसा ही होगा। पाकिस्तान के सिंध प्रांत में हिंदुओं पर अत्‍याचार के सवाल पर वीके सिंह ने कहा कि इस मुद्दे पर सरकार अपने स्‍तर पर काम कर रही है।

करन जौहर ने जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में अपनी बायोग्राफी ‘द अनसूटेबल बॉय’ के बारे में लेखक और पत्रकार शोभा डे के साथ बातचीत के दौरान कई मुद्दों पर बात की थी। ‘होमोसेक्‍शुअलिटी’ के मुद्दे पर ‘दोस्‍ताना’ जैसी फिल्‍म बना चुके करन जौहर ने कहा कि एक फिल्‍म मेकर के तौर पर वह काफी बंधन महसूस करते हैं। उन्‍हें ऐसा लगता है कि उन्‍हें जैसे हमेशा लीगल नोटिस उनका पीछा करता रहता है। उन्‍होंने कहा, ‘मैं असहिष्‍णुता पर नहीं बोलूंगा, क्‍योंकि मैं उन लोगों का हाल देख चुका हूं, जिन्‍होंने इस पर बात की। ‘AIB रोस्‍ट’ को लेकर विवाद पर बोलते हुए उन्‍होंने खुद को ‘एफआईआर किंग’ करार दिया। करन जौहर ने कहा कि आप गवर्नेंस के तरीके बदल सकते हो, लेकिन एक आम आदमी जिन बातों को लेकर संवेदनशील है, उसमें कैसे बदलाव करोगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories