ताज़ा खबर
 

ब्रिज पर सेल्फी ले रही छात्रा ट्रेन से टकराकर नदी में गिरी, मौके पर ही मौत, दूसरी ने बचने के लिए लगा दी छलांग

छात्राओं ने 100 बच्चों के समूह को एक पर्ची दी, इसके बाद वे रेलवे ब्रिज पर चढ़कर सेल्फी लेने लगीं। इसी दौरान अलीपुरद्वार जाने वाली पैसेंजर ट्रेन सिलीगुड़ी की तरफ से आ रही थी, एक छात्रा उससे टकरा गई। टक्कर के बाद छात्रा नदी में गिरी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

एक आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है। प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

सेल्फी और टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में लोगों की मौत का सिलसिला जारी है। कई हादसे सामने आने के बावजूद लापरवाही का आलम जारी है। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में रविवार (26 जनवरी) को सेल्फी के चक्कर में एक छात्रा की जान चली गई। जीआरपी (सरकारी रेलवे पुलिस) ने जानकारी देते हुए कहा कि 21 वर्षीय एक छात्रा सेल्फी के चक्कर में ट्रेन से टकरा गई।

दूसरी ने कूदकर बचाई जानः उसके साथ सेल्फी लेने में जुटी एक और छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल छात्रा ने खुद को बचाने के लिए रेलवे ब्रिज से नदी में छलांग लगा दी थी। यह घटना उस वक्त हुई जब दोनों छात्राएं जिले के मैनागुड़ी में दोनों छात्राएं उदलाबाड़ी इलाके में घिस नदी के किनारे पिकनिक मना रही थीं।

Hindi News Live Hindi Samachar 27 January 2020: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ट्रेन से टकरा कर नदी में गिरी छात्राः दोनों छात्राओं ने 100 बच्चों के समूह को एक पर्ची दी, इसके बाद वे रेलवे ब्रिज पर चढ़कर सेल्फी लेने लगीं। इसी दौरान अलीपुरद्वार जाने वाली पैसेंजर ट्रेन सिलीगुड़ी की तरफ से आ रही थी, एक छात्रा उससे टकरा गई। टक्कर के बाद छात्रा नदी में गिरी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में दूसरी छात्रा भी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे उत्तर बंगाल के मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

पुलिस जांच जारीः गौरतलब है कि सेल्फी के चक्कर में ट्रेन से टकराने के कई हादसे सामने आ चुके हैं। पिछले दिनों सेल्फी और टिक-टॉक वीडियो के फेर में इस तरह की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं, इसके बावजूद लापरवाही सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घायल छात्रा का इलाज जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X