ताज़ा खबर
 

नीतीश कुमार के मंत्री बोले- घड़ियाली आंसू मत बहाइए, गिरिराज सिंह ने पूछा- अब क्या खुदकुशी कर लूं?

वहीं जब गिरिराज सिंह से जदयू नेता के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा, 'तो क्या मैं आत्महत्या कर लूं?

Author नई दिल्ली | September 24, 2019 9:42 PM
giriraj singhबीजेपी सांसद गिरिराज सिंह। (एक्सप्रेस फोटो)

हाल ही में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार पर अपने संसदीय क्षेत्र के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया था और सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला था। अब मंगलवार को जनता दल यूनाइटेड ने गिरिराज सिंह पर तीखा हमला बोला है। जनता दल यूनाइटेड के बिहार सरकार के एक मंत्री ने भाजपा नेता से कहा कि उन्हें ‘घड़ियाली आंसू’ बहाने बंद करने चाहिए।

बता दें कि मुख्यमंत्री के करीबी माने जाने वाले राज्य मंत्री श्रवण कुमार ने नवादा में मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘ये नीतीश कुमार की घोषित नीति है कि जो बाढ़ और सूखा जैसी प्राकृतिक आपदाओं से ग्रस्त हैं, राज्य के खजाने पर पहला हक उनका है। उनकी सरकार किसी भी क्षेत्र के साथ भेदभाव नहीं करती है।’ उन्होंने कहा, “उन्हें (गिरिराज सिंह) बेगूसराय के लिए घड़ियाली आंसू बहाने बंद करने चाहिए। एक सांसद और एक केंद्रीय मंत्री के रूप में बेगूसराय के लिए उनकी अपनी भी कुछ जिम्मेदारियां हैं। उन्हें दूसरों पर बंदूक तानने की जगह खुद कुछ पहल करनी चाहिए।”

वहीं जब गिरिराज सिंह से जदयू नेता के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा, ‘तो क्या मैं आत्महत्या कर लूं? अगर एक निर्वाचित प्रतिनिधि के रूप में अपने क्षेत्र की आवाज न उठाऊं, तो मुझसे और क्या करने उम्मीद है?’ इस बयान पर कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेम चंद्र मिश्रा ने कहा है कि ‘गिरिराज सिंह के खिलाफ आत्महत्या की कोशिश का मामला और जिस जद (यू) नेता ने उन्हें ऐसा कहने के लिए उकसाया, उनके खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाना चाहिए।’

बता दें कि गिरिराज सिंह की पार्टी भाजपा राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन का हिस्सा है। गिरिराज सिंह ने हाल ही में आरोप लगाया था कि उनके बाढ़ प्रभावित संसदीय क्षेत्र बेगूसराय के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है, जबकि कुमार के गृह जिले नालंदा को ‘‘पर्याप्त बारिश के बावजूद’’ सूखाग्रस्त घोषित कर दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 10 दिन में पेट्रोल से भी महंगा हुआ प्याज: सियासत तेज, कांग्रेस बोली- क्या कर रही सरकार?
2 शिलान्‍यास के लिए जा रहे थे सीएम नीतीश कुमार, दिखाए गए काले झंडे, फेंकी काली स्‍याही
3 कोर्ट ने कहा- मां-बाप की देखभाल हर बच्चे का जिम्मा, ड्यूटी का बंटवारा नहीं हो सकता
IPL 2020 LIVE
X