ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले, बेटियां रखनी हैं सुरक्षित तो हर धर्म में लागू हो दो बच्चों की नीति

नवादा से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह चंपारण में एक सांस्कृतिक यात्रा में बोल रहे थे। समारोह में बतौर दर्शक कुछ साधु और आरएसएस कार्यकर्ता मौजूद थे।

Author नई दिल्ली | April 21, 2016 4:10 PM
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बुधवार को कहा कि अगर भारत ने अपनी जनसंख्या नीति को नहीं बदला और हर धर्म के लिए दो बच्चों की नीति को लागू नहीं किया तो बेटियों सुरक्षित नहीं रहेंगी और पाकिस्तान की तरह उन्हें पर्दे में रखना पड़ेगा। नवादा से भाजपा सांसद चंपारण में एक सांस्कृतिक यात्रा में बोल रहे थे। समारोह में बतौर दर्शक कुछ साधु और आरएसएस कार्यकर्ता थे।

Read Also: विरोध के बावजूद 12 साल बाद एक हुआ हिंदू-मुस्लिम जोड़ा, परिवार ने कहा- नहीं है यह ‘लव जिहाद’

उन्होंने बोला, ‘हिंदू के दो बेटे हो और मुसलमान को भी दो ही बेटे होना चाहिए। हामारी आबादी घट रही है। बिहार में सात जिले ऐसे हैं, जहां हमारी जनसंख्या घट रही है। जनसंख्या नियंत्रण के नियम को बदलना होगा, तभी हमारी बेटियां सुरक्षित रहेंगी। नहीं तो हमें भी पाकिस्तान भी तरह अपनी बेटियों को पर्दे में बंद करना होगा।’

Read Also: जहां हिंदू-मुस्लिम बराबर हों, वहां से मैं लड़ूंगा ओवैसी के खिलाफ चुनावः जावेद अख्तर

उन्होंने बिहार किशनगंज और अररिया जिले का जिक्र किया, जहां मुस्लिम आबादी, हिंदू जनसंख्या की बजाय तेजी से बढ़ रही है। स्थानीय भाजपा सांसद सतीश दूबे और आरएसएस नेता नगेंद्रजी भी स्टेज पर मौजूद थे। साथ ही उन्होंने कहा कि वे जंबूद्वीप और आर्यावर्त खो चुके हैं और अगर अब जनसंख्या नीति पर काम नहीं किया गया तो भारतवर्ष को भी खो देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App