ताज़ा खबर
 

नरसिंहानंद ने दिया इस्लाम पर विवादित बयान, कहा- सच पता चल जाएगा तो मुस्लिमों को आएगी शर्म, भड़के ओवैसी

ओवैसी ने ट्वीट में दिल्ली पुलिस को टैग कर लिखा, "यह व्यक्ति सिर्फ मुस्लिमों के खिलाफ हिंसा भड़काने के लिए इस्लाम की बेइज्जती कर रहा है और आपका मौन व्रत शर्मिंदगी भरा है।

Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: April 3, 2021 2:47 PM
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और गाजियाबाद के डासना मंदिर के पुजारी नरसिंहानंद।

गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर में समुदाय विशेष के लड़के के पानी पीने पर पिटाई के मामले में आरोपी की तरफदारी करने वाले मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें इस्लाम धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियां करते सुना जा सकता है। साथ ही कई मौकों पर वे पैगंबर मोहम्मद के बारे में भी विवादित बयान देते सुनाई दे रहे हैं। मोहम्मद आसिफ खान नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट किया है, जिसे AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रिट्वीट करते हुए नरसिंहानंद पर जमकर हमला बोला। Jansatta.com इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें नरसिंहानंद कहते हैं- “इस्लाम की असलियत, जिसके लिए मौलाना कहते हैं कि अगर मोहम्मद के बारे में बोला तो सिर काट देंगे, ये भय हिंदू अपने दिमाग से निकाल दें। अगर मोहम्मद का सच इस दुनिया के मुसलमान को पता चल जाए, तो मुसलमान को अपने मुसलमान होने पर शर्म आएगी। उसे शर्म आएगी क्योंकि हर आदमी के अंदर भगवान नेचुरल इंस्टिक्ट बना कर भेजता है कि क्या अच्छा है, क्या बुरा। और जब सबको पता चलेगा कि तुम सिर्फ तू किसे फॉलो कर रहा था, तो उसे शर्म आएगा। ये तो हिंदुस्तान के घटिया नेता और नकली धर्मगुरु हैं जिन्होंने ग्लोरिफाई कर दिया इस्लाम जैसी गंदगी को।

वीडियो में नरसिंहानंद कहते हैं- “हम हिंदू हैं। हम राम के चरित्र की मीमांसा कर सकते हैं। हम कृष्ण के चरित्र की मीमांसा कर सकते हैं। हम परशुराम के चरित्र की मीमांसा कर सकते हैं। तो हमारे लिए मोहम्मद क्या चीज हैं। हम मोहम्मद की मिमांसा क्यों नहीं करेंगे। सच क्यों नहीं बोलेंगे।”

ओवैसी ने किया पलटवार: नरसिंहानद के इस कथित वीडियो पर असदुद्दीन ओवैसी ने पोस्ट कर लिखा, “पैगंबर मोहम्मद का असम्मान अस्वीकार्य है। क्या यह अपराधी, जो कि धार्मिक शिक्षक बने हैं, इस्लाम के बारे में अपनी अप्राकृतिक अवधारणा से ऊपर उठेंगे? जब आप किसी चीज को नापसंद करते हैं, तो उस पर काफी समय लगाते हैं। मुझे विश्वास है कि आपकी अपनी मान्यताओं में काफी कुछ होगा, जिसके बारे में चर्चा करना चाहेंगे।”

ओवैसी ने अगले ट्वीट में दिल्ली पुलिस को टैग कर लिखा, “यह व्यक्ति सिर्फ मुस्लिमों के खिलाफ हिंसा भड़काने के लिए इस्लाम की बेइज्जती कर रहा है और आपका मौन व्रत शर्मिंदगी भरा है। आप अपना काम भूल चुके हैं, हम साथ में एक रिफ्रेशर कोर्स कर सकते हैं।”

ओवैसी के बारे में भी बोले नरसिंहानंद: अगले ही ट्वीट में ओवैसी ने नरसिंहानंद का एक और कथित वीडियो पोस्ट किया। इसमें डासना मंदिर के पुजारी कहते हैं, “कल को अगर यहां हिंदू खत्म हो गए और ये मुस्लिम राष्ट्र बन गया, तो पहला कत्ल ओवैसी का होगा, क्योंकि ओवैसी शिया है। जिस जिन्ना ने पाकिस्तान बनाया था, आज उसके चाहे जितने फोटो लटक रहे हैं, उसे इज्जत नहीं मिली थी। उसकी इज्जत सिर्फ भारत के नेताओं ने की थी।” इसपर प्रतिक्रिया में ओवैसी ने कहा, “मेरे कई मजनुओं में से एक और जिनका दिन लैला का नाम लिए बगैर खत्म नहीं होता।”

Next Stories
1 असमः पीएम मोदी ने बीच में रोका अपना भाषण, कहा- कार्यकर्ता गिर रहा है, पानी पिलाइए, डॉक्टर उसे देखें
2 लोकतंत्र को बचाने के लिए राहुल गांधी ने अमेरिका से लगाई गुहार, संबित पात्रा बोले- मणिशंकर अय्यर की तरह रो रहे हो
3 सुप्रिया श्रीनेत से भिड़ गए गौरव भाटिया, होने लगा पप्पू बनाम झांसाराम
ये पढ़ा क्या?
X