ताज़ा खबर
 

अर्नब के शो में पाकिस्तानी कमर चीमा से बोले गौरव भाटिया- पाक सेना को भागने की ट्रेनिंग, पूर्व सैनिक ने कहा, पिटाई का ट्रेलर, पिक्चर अभी बाकी है

पाकिस्तान के रक्षा विशेषज्ञ कमर चीमा से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने उनसे कहा कि पाक सेना को भागने की ट्रेनिंग देते हैं आप लोग।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 13, 2020 10:14 PM
ceasefire violation, j-k's, 7-8 ,pakistani soldier, killed, 12 injured, republic TV debate, kamar cheema, gaurav bhatia, indian army, jansattaपाकिस्तान के रक्षा विशेषज्ञ कमर चीमा से बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि पाक सेना को भागने की ट्रेनिंग देते हैं आप लोग। (file)

दीवाली से पहले पाकिस्तान ने एक बार फिर सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन किया है। जम्मू-कश्मीर के तंगधार में पाकिस्तान की ओर से जबरदस्त गोलीबारी की गई। इसको लेकर रिपब्लिक टीवी के शो “पूछता है भारत” में बहस हो रही थी। इस बहस में पाकिस्तान के रक्षा विशेषज्ञ कमर चीमा भी मौजूद थे। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने उनसे कहा कि पाक सेना को भागने की ट्रेनिंग देते हैं आप लोग।

गौरव भाटिया ने कहा “हमारे देश के वीर जवान जिन्होंने सर्वोच्च बलिदान दिया है, उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। पाकिस्तान का चरित्र इस डिबेट में सामने आ रहा है। कमर चीमा हास रहे थे जब यह खबर आई कि इनके 10 सैनिक हमारी सेना ने मार गिराए हैं। वो आतंकवादी थे या फिर सैनिक थे लेकिन वे मारे तो और ये हंस रहे हैं। हमारे देश का वीर जवान जब दहाड़ता है, या मोदीजी दहाड़ते हैं तो ये गीदड़ भाग जाते हैं। पाकिस्तान सेना को भागने की ट्रेनिंग दिया जाता है।”

भाटिया ने कहा “हमने इस दुनिया को डॉक्टर-इंजीनियर और साइंटिस्ट दिया है, लेकिन पाकिस्तान ने आतंकी दिया है।” वहीं चीमा से पूर्व उप सेनाध्यक्ष रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने कहा “पाकिस्तान बुरी तरह से बौखला गया है। डर कर गलती पर गलती करते जा रहा है। इनकी हर कोशिश नाकाम हुई है। आज भी पाक ने अटैक करने की कोशिश की है। 7 जगहों पर सीजफायर का उल्लंघन किया और उसको जो जवाब दिया जा रहा है, यह तो पहला कदम है। इसके बाद प्रो एक्टिव एक्शन लिया जाएगा।”

रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल ने कहा कि आज तो पाक की पिटाई का ट्रेलर था, पिक्चर अभी बाकी है। वहीं खिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष एमएस बिट्टा ने कहा कि हिंदुस्तान की फौज ने पाकिस्तानी जवानों को ढेर कर दीवाली मनाई है। बता दें कि इस साल की शुरूआत से पाकिस्तान बार-बार 1999 में दोनों देशों द्वारा हस्ताक्षर किए गए द्विपक्षीय संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन कर रहा है। जनवरी से अब तक पाकिस्तान ने 3,200 से ज्यादा बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है, जिसमें 24 नागरिक मारे गए और 100 से अधिक घायल हुए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्या है न्यायालय की अवमानना और इसके लिए कितनी सजा, क्यों केस चलाने के लिए क्यों लेनी होती है अटॉर्नी जनरल की सहमति? जानें
2 अमिश देवगन के शो में कांग्रेस प्रवक्ता बोले- चाचा ओवैसी की सीटों का फैसला करती है बीजेपी, संबित बोले- 9 साल किसके गठबंधन में रहे ओवैसी?
3 चीनी मीडिया ने लद्दाख में डिसइंगेजमेंट की खबर को नकारा, कहा- अच्छी बातचीत हुई लेकिन पीछे हटने की बात सही नहीं
ये पढ़ा क्या?
X