ताज़ा खबर
 

PAK एक-एक का बदला लेगा- बोले कमर चीमा, गौरव आर्या का तंज- पाकिस्तान सिर्फ लोन लेगा, ये कर्जा लेने वाला मुल्क है

जनरल जीडी बख्शी ने कहा कि हम पड़ोसी नहीं बदल सकते, पर भारत की फौज को नक्शे बदलना आता है। 1971 में हमने ईस्ट पाकिस्तान को नक्शे से मिटा दिया और बांग्लादेश बना दिया।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: November 27, 2020 2:18 PM
Gaurav Arya, TV Debate, Pakistanरिटायर्ड मेजर गौरव आर्या ने कहा- पाक पीएम को नक्शा नहीं, नशा बदलना चाहिए। (फोटो- सोशल मीडिया)

पाकिस्तान की ओर से किए गए 26/11 हमलों को 12 साल बीत चुके हैं। भारत की ओर से कई बार इन हमलों की निंदा की जा चुकी है, हालांकि पाकिस्तान अब तक इन हमलों के साजिशकर्ताओं को सजा नहीं दे पाया है। इस बीच भारत ने पाक में छिपे आतंकी संगठनों को सबक सिखाने के लिए सर्जिकल और एयर स्ट्राइक भी की है। इसके बावजूद आतंकी कश्मीर में लगातार आतंकवाद फैला रहे हैं। गुरुवार को जब एक टीवी डिबेट शो में एंकर ने यह मुद्दा उठाया, तो पाकिस्तानी विशेषज्ञ ने कहा कि हम एक-एक शहीद का बदला लेंगे और छोड़ेंगे नहीं।

हालांकि, इस पर रिटायर्ड मेजर गौरव आर्या ने कमर चीमा पर तंज कसते हुए कहा कि पाकिस्तान सिर्फ लोन लेगा और कुछ नहीं करेगा। आप झूठ बोल रहे हैं चीमा साहब। पाकिस्तान बदला लेगा, पाकिस्तान सिर्फ कर्जा लेगा। एक-एक आदमी से कर्जा लेगा पाकिस्तान। ये बदला लेने वाला मुल्क नहीं है, कर्जा लेने वाला मुल्क है पाकिस्तान।

कमर चीमा जवाब पाने के बाद यहीं नहीं रुके। जब जनरल जीडी बख्शी ने कहा कि हम पड़ोसी नहीं बदल सकते, पर भारत की फौज को नक्शे बदलना आता है। 1971 में हमने अपनी आंखों से देखा कि भारतीय फौज ने ईस्ट पाकिस्तान को नक्शे से मिटा दिया और बांग्लादेश बना दिया। इस पर कमर चीमा ने कहा कि हमें भी नक्शा बदलना आता है। हम बदलेंगे, जिस चीज से आपने नक्शा बदल दिया, वो हमारे पास भी है।

इस पर गौरव आर्या ने जवाब में कहा कि चीमा साहब आप कह रहे हैं कि नक्शा बदलना आता है। मैं आपके प्रधानमंत्री को सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि नक्शा नहीं, नशा बदलो। यह शाम को कुछ-कुछ करता है नशा करके। नक्शा नहीं, नशा बदलो। गलत नशा ले रहे हो, इसलिए सपने आते हैं ऐसे। नशा बदलो, नक्शा नहीं।

Next Stories
1 Kerala Nirmal Lottery NR-200 Today Results : केरल निर्मल लॉटरी NR-200 के रिजल्ट जारी, 70 लाख का इनाम मिला इस टिकट नंबर को
2 कंगना रनौत केसः बॉम्बे HC से BMC को फटकार, नोटिस रद्द, कहा- ऐक्शन अधिकारों का हनन
3 VIDEO: बापू के हत्यारे का नाम 1 करोड़ बार लेंगे, पर औरंगजेब का जिक्र तक न करेंगे…तस्लीम रहमानी को एंकर ने यूं लगाई लताड़
ये पढ़ा क्या?
X