रिपब्लिक टीवी पर पैनलिस्ट पर पानी का गिलास डालने को कहने लगे गौरव आर्या, पत्रकार ने अर्नब गोस्वामी से की लिखित शिकायत

गुस्से में गौरव आर्या ने कहा कि प्रेमकुमार का आवाज डाउन करो ये आदमी बहुत बकवास करता है दिन भर। आप लोग दिन भर झूठ बोलकर हमारी सेना का मनोबल गिराते हैं।

BJP, Congress, Gaurav Arya रिटायर्ड मेजर गौरव आर्या ( सोर्स – एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

रिपब्लिक भारत चैनल पर भारतीय ‘संजीवनी’ से क्यों चिढ़ा चीन ‘5 का प्रहार’ शो में रिटायर्ड मेजर गौरव आर्या ने नाराज होकर एक पैनलिस्ट प्रेमकुमार पर पानी का गिलास डालने के लिए कहा। प्रेमकुमार को गौरव आर्या लगातार चुप रहने के लिए कह रहे थे लेकिन वो चुप नहीं हो रहे थे। गौरव आर्या ने प्रेमकुमार से 30 सेकेंड का समय मांगा लेकिन वो लगातार उनके बीच में बोलते रहे थे।

गुस्से में गौरव आर्या ने कहा कि प्रेमकुमार का आवाज डाउन करो ये आदमी बहुत बकवास करता है दिन भर। आप लोग दिन भर झूठ बोलकर हमारी सेना का मनोबल गिराते हैं। आप लोगों के पास नॉलेज जीरो है। पता नहीं कहा से लोग आ जाते हैं जो ऐसी बातें करते हैं। आपको मोदी जी पर भरोसा नहीं हो सकता है लेकिन इंडियन आर्मी चीफ पर तो भरोसा कर लिजिए।राहुल गांधी जिसको ये नहीं पता है कि लद्धाख नॉर्थ में है या साउथ में वो कह रहा है कि जमीन चीन ले कर गया।

अरे भाई… झूठ क्यों बोलते हो? राजनीतिक मतभेद अपनी जगह है। लेकिन दिन में 100 बार झूठ क्यों बोलते हैं आपलोग?गौरव आर्या को प्रेमकुमार ने एक बार फिर रोकने का प्रयास किया जिससे नाराज होकर उन्होंने कहा कि यार ये प्रेमकुमार के मुंह में पानी का गिलास डालों ये बहुत बोलता है। इसको टाइट करो।

नाराज पत्रकार ने इस बात की लिखित शिकायत रिपब्लिक टीवी के प्रमुख अर्नब गोस्वामी से कर दी। शो में भारत द्वारा वैक्सीन बनाए जाने और विश्व स्तर पर कई देशों के द्वारा उसकी मांग की जाने के कारण चीन को हो रही परेशानी पर चर्चा की जा रही थी।

शो में बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि सरकार ने कोरोना के समय में लोगों के लिए कई अच्छे कार्य किए। 6 महीने तक सरकार की तरफ से लोगों को मुफ्त राशन दी गयी थी। ऐसा कार्य कौन सी सरकार कर सकती है? पलटवार करते हुए विरोधियों ने कहा कि यह सरकार का काम है।

Next Stories
1 रिपब्लिक टीवी की एंकर ने कहा- कोरोना वैक्सीन बना चीन को भारत ने दिया जवाब, पकौड़े तल कर नहीं दिया जाता करारा जवाब
2 राकेश टिकैत ने बताया ‘नया फॉर्मुला’, बोले- ये दिन के लुटेरे हैं, भगाना पड़ेगा, अनाज लेकर चलो दिल्ली
3 गौरव भाटिया ने ममता बनर्जी की ‘नमाज़’ वाली तस्वीर दिखाई, बोले- टोपी पहनकर नहीं आए क्या मौलाना, मिला जवाब
आज का राशिफल
X