ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु में नाबालिग से 6 ने किया गैंगरेप, यूपी में 16 साल की लड़की को रेप कर जलाया, 7 साल की बच्ची का रेप-मर्डर कर मंदिर के पीछे फेंका

पीड़ित और उसके दोस्त को पार्क से एक सुनसान जगह ले जाया गया। यहां आरोपियों ने पीड़ित से बलात्कार किया और पूरी वारदात का वीडियो भी बनाया।

Author लखनऊ | Published on: December 1, 2019 8:36 AM
बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार। प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर से गैंगरेप की वारदात से उपजे आक्रोश के बीच देश में महिलाओं के खिलाफ होने वाले जघन्य अपराध थमने के नाम नहीं ले रहे। तमिलनाडु से लेकर उत्तर प्रदेश तक से दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। तमिलनाडु के कोयंबटूर के नजदीक अपने दोस्त के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने पार्क गई एक नाबालिग लड़की का कथित तौर पर गैंगरेप हुआ।

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में शनिवार को चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि दो आरोपी फरार चल रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए लड़की अपने दोस्त के साथ पार्क गई थी। शाम 8 बजे के करीब जैसे ही वे निकलने वाले थे, 6 लोगों के एक ग्रुप ने उन्हें रोका और लड़की के 19 साल के दोस्त से मारपीट की।

पीड़ित और उसके दोस्त को पार्क से एक सुनसान जगह ले जाया गया। यहां आरोपियों ने पीड़ित से बलात्कार किया और पूरी वारदात का वीडियो भी बनाया। आरोपियों ने लड़की के पुरुष मित्र से मारपीट की, उसके कपड़े उतार दिए और वीडियो बनाए। लड़की ने अगले दिन अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

वहीं, यूपी के संभल में एक 16 साल की लड़की से कथित तौर पर रेप करके उसे जला दिया गया। करीब 85 फीसदी जल चुकी इस लड़की ने दिल्ली के एक अस्पताल में शनिवार को दम तोड़ दिया। वह बीते 9 दिन से सफदरजंग अस्पताल में भर्ती थी। डॉक्टरों ने बताया कि भर्ती किए जाने के बाद से ही लड़की की हालत बेहद खराब थी। पुलिस के मुताबिक, वारदात 21 नवंबर की है, जब यह लड़की घर पर अकेली थी और उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर उसका रेप किया। इसके बाद आरोपी ने उस पर केरोसीन तेल डालकर आग लगा दी।

वहीं, यूपी के हरदोई जिले में एक 7 साल की बच्ची से रेप करने के बाद उसका गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने कहा कि घटना गुरुवार रात हुई, जब बच्ची अपने कुछ दोस्तों के साथ पड़ोस में शादी में गई थी। पुलिस ने कहा है कि उसने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने बताया, ‘बच्ची जब दो घंटे तक घर नहीं लौटी, परिवार ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया। अगले दिन लड़की का शव एक मंदिर के पीछे से बरामद हुआ। यह शादी वाली जगह से बेहद नजदीक है।

मेडिकल जांच में रेप और गला घोंटने से मौत की पुष्टि हुई है।’ पुलिस के मुताबिक, आरोपी को एक शराब की दुकान से गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने कबूला कि उसने शराब के नशे में लड़की को नूडल्स देने का लालच देकर मंदिर के पीछे ले गया। फिर वहां उससे रेप किया और गला घोंटकर मार डाला। इसके बाद मौके पर शव छोड़कर फरार हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अमित शाह के सामने ही खुलेआम बोले राहुल बजाज- उद्योगपतियों में डर का माहौल है, लिंचिंग करने वालों को सजा नहीं हो रही
2 रेप के बाद गुस्से में है देश, अब उठ रही है कानून बदलने की मांग
3 Weather forecast Today News Updates: अगले 24 घंटे में इन राज्यों में हो सकती है बारिश, जानिए अपने क्षेत्र के मौसम का हाल
जस्‍ट नाउ
X