ताज़ा खबर
 

यूपीः 14 साल की लड़की से 4 लोगों ने की दरिंदगी, जहर खाकर दी जान, उधर दिल्ली में कांस्टेबल की पत्नी ने लगाई फांसी, बच्चे मिले अचेत

उत्तरप्रदेश के मेरठ में सरधाना थाना क्षेत्र के एक गांव में ट्यूशन पढ़कर लौट रही दसवीं कक्षा की छात्रा को चार युवकों ने अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना से आहत होकर छात्रा ने घर पहुंच कर जहर खा लिया।

Crime, alirajpur, madhyapradeshतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही उत्तरप्रदेश में रामराज्य का दावा करते हों लेकिन धरातल पर यह हकीकत से कोसों दूर है। उत्तरप्रदेश के मेरठ में 14 साल की लड़की से 4 लोगों ने दरिंदगी की। अपने साथ हुई घटना से आहत होकर छात्रा ने जहर खाकर जान दे दी। आरोपी लड़की के साथ ही ट्यूशन में पढाई करता था। वहीं दिल्ली में एक पुलिस कांस्टेबल की पत्नी ने अपने दो बच्चों को अधमरा छोड़ कर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

उत्तरप्रदेश के मेरठ में सरधाना थाना क्षेत्र के एक गांव में ट्यूशन पढ़कर लौट रही दसवीं कक्षा की छात्रा को चार युवकों ने अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना से आहत होकर छात्रा ने घर पहुंच कर जहर खा लिया। हालांकि परिजनों ने छात्र को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान ही छात्रा की मौत हो गई। छात्रा के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हालांकि छात्रा के परिजनों का आरोप है कि उसे आरोपियों ने ही जहर खिलाया था। छात्रा के परिजनों का कहना है कि जब छात्रा अचेत अवस्था में घर आई तो उसने पूरी आपबीती बयां की। साथ ही उसने अपने परिजनों को यह भी कहा कि उसके साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है और उसे उन लोगों ने जहर खिला दिया है। पुलिस ने पीड़िता के भाई की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  

वहीं दिल्ली से भी एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। दिल्ली के घिटोरनी इलाके में एक पुलिस  कांस्टेबल की पत्नी ने अपने दो बच्चों को अधमरा छोड़ कर घर के पंखे से लटककर जान दे दी। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि गुरुवार शाम को पीसीआर पर दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल सुशील ने फ़ोन कर बताया कि उसकी पत्नी और दो बच्चे कमरे के अंदर हैं और दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। 

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस और वसंत विहार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो अंदर की स्थिति देखकर दंग रह गई। कांस्टेबल सुशील की पत्नी राजेश का शव घर के पंखे से लटक रहा था और दोनों बच्चे बाथरूम में अधमरे हालत में पड़े हुए थे। पुलिस ने दोनों बच्चों को आनन फानन में  फोर्टिस हॉस्पिटल भेज दिया जहां कांस्टेबल सुशील के बड़े बेटे जिसकी उम्र करीब 3 साल है उसकी हालत स्थिर है और उसके 3 माह के छोटे बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मृतका राजेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस ने कहा है कि किसी भी तरह की शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार साल 2014 में पुलिस कांस्टेबल सुशील की शादी राजेश से हुई थी। 

Next Stories
1 अर्नब ने टुकड़े-टुकड़े गैंग पर उठाया सवाल तो बोले टिकैत- हम सीधे-साधे लोग, इनका आंदोलन से वास्ता नहीं
2 चुनाव आयोग ने बीजेपी नेता हेमंत बिस्वा शर्मा के प्रचार करने पर 48 घंटे की रोक लगाई
3 कर्नाटकः दूसरे धर्म की लड़की के साथ बस में जा रहे युवक को मारा चाकू, पुलिस के निशाने पर बजरंग दल
ये पढ़ा क्या?
X