ताज़ा खबर
 

मेरठ: महिला से चलती कार में कथित तौर पर गैंग रेप

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक चलती कार में दो युवकों ने एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया और पीड़िता को जानी नहर के पास फेंककर फरार हो गए। देर रात इलाके की गश्त कर रही...

Author Published on: April 26, 2015 3:39 PM

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक चलती कार में दो युवकों ने एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया और पीड़िता को जानी नहर के पास फेंककर फरार हो गए। देर रात इलाके की गश्त कर रही पुलिस ने बेहोश पड़ी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।

महिला द्वारा दिए गए बयान के आधार पर थाना जानी पुलिस ने बताया कि थाना मवाना क्षेत्र निवासी 40 वर्षीय महिला शनिवार को मेरठ शहर में दवाई लेने आई थी। दोपहर में घर लौटते समय बेगमपुल पर कार सवार दो युवकों ने उसे लिफ्ट के बहाने कार में बैठा लिया। उन्होंने रास्ते में उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसके बाद महिला बेहोश हो गई।

बयान के अनुसार, बेहोशी की हालत में दोनों युवकों ने उससे कथित बलात्कार किया और रात को जानी नहर के पास फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवकों की शिनाख्त पीड़िता ने घाट गांव निवासी संजीव और मनोज के रूप में की है। महिला चार बच्चों की मां है।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता की डॉक्टरी जांच कराई गई है। अभी तक पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories