ताज़ा खबर
 

VIDEO: गलवान में शहीद हुए सैनिकों के लिए शोकसभा में चले लात-घूंसे, आपस में भिड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता

राजस्थान के अजमेर में गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए कांग्रेसी ने शोकसभा का आयोजन किया था। तभी 2 कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और खूब हाथापाई की।

गवलान में शहीद हुए सैनिकों की श्रद्धांजलि सभा के दौरान अजमेर में दो कांग्रेसियों में जमकर चले लात-घूंसे। (video screenshot)

भारत और चीन सैनिकों के बीच हुई झड़प में 16 बिहार रेजिमेंट के कमांडिंग ऑफिसर समेत 20 सैनिक शहीद हुए थे। शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए कांग्रेसी ने अजमेर में एक शोकसभा का आयोजन किया था। इस शोकसभा में शामिल हुए पार्टी के दो कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर लात-घूंसे चलाने लगे। झड़प इतनी बुरी थी कि एक कार्यकर्ता की नाक से खून निकाल आया। जिसके बाद वहां मौजूद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीच-बवाव कर दोनों को अलग किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से अजमेर के शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था। शहर जिलाध्यक्ष विजय जैन के साथ कुछ वरिष्ठ नेता शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित कर रहे थे। तभी दो कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए। दरअसल सोना धनवानी नाम का एक कार्यकर्ता सीढ़ियां चढ़कर श्रद्धांजलि देने के लिए स्टेज में जा रहा था। तभी शमसुद्दीन नाम के एक क्रयकर्ता ने उसे रोका। इसी बात पर दोनों के बीच कहा-सुनी हो गई और देखते ही देखते दोनों एक दूसरे पर लाट घूंसे बरसाने लगे।

दोनों में जबरदस्त मारपीट हुई। दोनों ने एक दूसरे के कपड़े फाड़ दिए। उनके मुंह से खून तक निकल आया। हाथापाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। कुछ यूजर्स ने इन कार्यकर्ताओं को ट्रोल भी किया है। एक यूजर ने इस वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा “गलवान भेज दो इन दोनों को, आर्मी के काम आ जाएंगे।” एक ने लिखा “कौन इस कार्यक्रम का क्रेडिट लेगा इस बात पर एक दूसरे को मार रहे हैं।” एक ने लिखा “भाईसाब सोशल डिस्टेंस कहा है।”

बता दें भारतीय सेना और चीन के बीच पूर्वी लद्दाख में तनाव बना हुआ है। 15 जून की रात को भारत और चीन सेना के बीच हिंसक झड़प हुई थी। इस दौरान भारतीय दल पर चीन ने डंडों, पत्थरों और नुकीली चीजों से हमला कर दिया था। इस झड़प में 16 बिहार रेजिमेंट के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल संतोष बाबू समेत 20 सैनिक शहीद हो गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आंध्र प्रदेश कोरोना से मरने वाले लोगों का जेसीबी, ट्रैक्टर से उठाया गया शव, अमानवीयता पर लोगों का गुस्सा भड़का
2 चीनी सेना का पीछे हटने से इंकार! विवादित इलाके पैंगोंग त्सो में बनाया हैलीपेड, भारतीय सेना के लिए बढ़ी चुनौती
3 27 जून का इतिहास: आज ही के दिन तीन मूर्ति भवन को नेहरू संग्रहालय बनाया गया, पहली बार पता चला कि धूम्रपान से होता है फेफड़ों का कैंसर
IPL 2020 LIVE
X