scorecardresearch

लाइव शो में एडिटर्स गिल्ड से अर्णब गोस्वामी का इस्तीफा, वरिष्ठ पत्रकार पर मढ़ा साख गिराने का आरोप, सपोर्ट में लोगों ने किए ऐसे कमेंट

लाइव शो के दौरान उन्होंने पैनल में मौजूद अन्य गेस्ट को रुकने के लिए कहा और उसके बाद उन्होंने एडिटर्स गिल्ड के अध्यक्ष से यह बातें कही।

लाइव शो में एडिटर्स गिल्ड से अर्णब गोस्वामी का इस्तीफा, वरिष्ठ पत्रकार पर मढ़ा साख गिराने का आरोप, सपोर्ट में लोगों ने किए ऐसे कमेंट
रिपब्लिक टीवी के फाउंडिंग मेंबर अर्नब गोस्वामी ने लाइव टीवी पर एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया से अपना इस्तीफा दे दिया।(फोटो-सोशल मीडिया)

रिपब्लिक टीवी के संस्थापक सदस्य और पत्रकार अर्णब गोस्वमी ने एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया से इस्तीफा दे दिया है। गोस्वमी ने लाइव शो के दौरान अपने इस्तीफे का ऐलान किया। उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्ता पर साख गिराने का आरोप मढ़ा। उन्होंने कहा कि शेखर गुप्ता COVID-19 के दौरान फर्जी खबरों के खिलाफ चुप्पी साधकर एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया की विश्वसनीयता से बर्बाद किया है। उन्होंने कहा कि मैं आप (शेखर गुप्ता) पर आरोप लगाता हू्ं कि आपने ऐसी घटनाओं पर बात ना करके पत्रकारिता से समझौता किया है।

लाइव शो के दौरान उन्होंने पैनल में मौजूद अन्य गेस्ट को रुकने के लिए कहा और उसके बाद उन्होंने एडिटर्स गिल्ड के अध्यक्ष से यह बातें कही।पालघर की घटना को लेकर उन्होंने फिल्मी हस्तियों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह घटना अगर बीजेपी शासित राज्य में हुई होती या किसी अल्पसंख्यक की लिंचिंग हुई होती तो नसीरुद्दीन शाह, अपर्णा सेन और अनुराग कश्यप और वो पूरी अवार्ड वापसी गैंग तो ये लोग क्या चुप रहते?
Corona virus in India live updates
Corona virus updates


अर्णब गोस्वमी के इस फैसले पर सोशल मीडिया यूजर्स भी उनका समर्थन कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, वेल डन अर्णब, वहीं एक यूजर ने अर्णब की तारीफ करते हुए लिखा है, आपके लिए सम्मान और बढ़ गया। एक  यजूर ने लिखा है ये हिम्मत की बात  है। अर्णब सच कभी नहीं छिपाते हैं।
Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट