ताज़ा खबर
 

‘दारूवाला बड़े ज्योतिषी थे, पर अपना ही भविष्य नहीं जान सके’, पूर्व सांसद का तंज, लोग कर रहे मजेदार कमेंट

बेजान दारूवाला के निधन पर पूर्व सांसद उदित राज ने एक ट्वीट किया है। जिस पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं और कुछ यूजर्स उदित राज को ट्रोल भी कर रहे हैं।

bejan daruwalaपूर्व सासंद उदित राज ने ज्योतिषी बेजान दारूवाला के निधन पर ट्वीट किया है।

मशहूर ज्योतिषाचार्य बेजान दारूवाला का 29 मई को निधन हो गया। वह 90 वर्ष के थे। गांधीनगर के एक निजी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। बेजान दारूवाला के निधन पर पूर्व सांसद उदित राज ने एक ट्वीट किया है। जिस पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं और कुछ यूजर्स उदित राज को ट्रोल भी कर रहे हैं। पूर्व सांसद उदित राज ने ट्वीट में लिखा कि “ज्योतिषी बेजान दारूवाला का कोरोना के चलते अहमदाबाद में निधन। बड़े ज्योतिषी थे और अपना ही भविष्य नहीं जान सके। मूर्ख अब भी नहीं समझेंगे।”

बेजान दारूवाला को कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई देने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि उनके बेटे ने कोरोना संक्रमण की बात से इंकार किया है। वहीं अहमदाबाद नगर निगम की कोरोना संक्रमितों की 22 मई की सूची में भी बेजान दारूवाला का नाम शामिल था। दारूवाला के निधन पर सीएम विजय रुपाणी ने दुख जताया।

बेजान दारूवाला को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बेजान दारूवाला का जन्म 11 जुलाई 1931 को पारसी समुदाय में हुआ था। पारसी समुदाय में जन्म लेने के बावजूद उनकी हिंदू धर्म में गहरी आस्था थी। उन्होंने अंग्रेजी में पीएचडी की थी और अहमदाबाद में अंग्रेजी के प्रोफेसर रहे। बेजान दारूवाला की भविष्यवाणियां काफी सटीक होती थी, जिसके चलते उन्हें काफी पहचान मिली।

 

बेजान दारूवाला ने कई राजनैतिक भविष्यवाणिया की थी, जिसके चलते वह काफी प्रसिद्ध भी हुए थे। पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी, मोरारजी देसाई और मौजूदा पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में उन्होंने सटीक भविष्यवाणियां की थी।

दारूवाला ने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत और नरेंद्र मोदी के पीएम बनने की भविष्यवाणी की थी। संजय गांधी के साथ हुई दुर्घटना के बारे में भी उन्होंने पहले ही बता दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘आत्ममुग्ध सरकार’, मोदी सरकार 2.0 के एक साल पूरे होने पर प्रशांत किशोर का तंज, ट्रोल्स बोले- आप बिन पेंदी का लोटा
2 सीएम शिवराज ने दी ‘MODI’ की नई परिभाषा, बोले- पीएम के नाम में छिपा है आत्मनिर्भरता का मंत्र
3 मां-बाप की गुजारिश भी नहीं मानी तो सुरक्षाबलों ने हिजबुल के दो आतंकियों को कर दिया ढेर, कुलगांव में सुबह से चल रही थी मुठभेड़