ताज़ा खबर
 

Simar Dugal passes away: पूर्व मॉडल और मशहूर डिजाइनर सिमर दुग्गल का निधन, बॉलीवुड हस्तियों ने जताया शोक

Simar Dugal passes away: सिमर के निधन पर बॉलीवुड और फैशन जगत की हस्तियों ने शोक व्यक्त किया। सिमर ने शादी के बाद रैंप पर वापसी कर फैशन वर्ल्ड की रुढ़िवादिता को तोड़ा था।

simar dugal, simar dugal news, simar dugal death news,मलाइका अरोड़ा के साथ डिजाइन सिमर (बीच में)। (Instagram/malaikaaroraofficial)

पूर्व मॉडल और मशहूर डिजाइनर सिमर दुग्गल का बुधवार को निधन हो गया। सिमर कैंसर से जूझ रही थीं। वह फैशन की दुनिया का जाना माना नाम थी और अपने नाम से एथनिक वियर रेंज भी चलाती थीं।

उन्होंने मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर समेत कई बॉलीवुड हस्तियों के लिए ड्रेस डिजाइन किए थे। सिमर के निधन पर बॉलीवुड और फैशन जगत की हस्तियों ने शोक व्यक्त किया। सिमर ने शादी के बाद रैंप पर वापसी कर फैशन वर्ल्ड की रुढ़िवादिता को तोड़ा था। सिमर के निधन पर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि वह अपने आंसू नहीं रोक पा रही हैं। मेरी खूबसूरत दोस्त, मेरी एंजेल, मेरी सबसे मजबूत सिम…लव यू एंड मिस यू सो मच।

मलाइका अरोड़ा ने सिमर दुगल की एक पुरानी तस्वीर शेयर की और उन्हें श्रद्धांजलि दी। सिमर के निधन पर मलाइका के अलावा कई बड़े नामों फैशन डिजानर रीना ढाका, डिजाइनर विक्रम फडनिस, RJ रोशन अब्बास, श्वेता बच्चन, सोफी चौधरी ने श्रद्धांजलि दी।

सोफी ने लिखा कि सिमर के जाने की खबर सुनकर बेहद दुख हुआ तो फडनिस ने कहा कि उन्‍हें विश्‍वास ही नहीं हो रहा है कि सिमर अब इस दुनिया में नहीं हैं। फैशन डिजाइनर रीना ढाका ने सिमर के साथ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘इतनी जल्दी चली गईं।’

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने भी सिमर की एक तस्वीर अपनी इंस्टा पर पोस्ट की और उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। वहीं, श्वेता बच्चन ने टूटे हुए दिल की इमोजी बनाई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 स्वदेशी का अर्थ जरूरी नहीं कि सभी विदेशी उत्पादों का बहिष्कार किया जाए, बोले RSS प्रमुख मोहन भागवत
2 Video: नहीं रहे राजीव त्यागी, अपने आखिरी डिबेट में संबित पात्रा और इस्लामिक स्कॉलर पर जमकर भड़के थे कांग्रेसी प्रवक्ता
3 Rajiv Tyagi dies: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का हार्ट अटैक से निधन
ये पढ़ा क्या?
X