ताज़ा खबर
 

‘हिंदुस्तान का छात्र बोला, मोदी का सिंहासन डोला’, पूर्व IAS ने लिखा तो उमड़ पड़े ट्रोल्स, मोदी सरकार पर साधने लगे निशाना

एक यूजर ने लिखा कि मोदी/भाजपा और गोदी मीडियो सबसे बड़े झूठे और ठग हैं। इन लोगों ने छह साल में देश और यहां रहने वाले लोगों के साथ ही सामाजिक आर्थिक रूप से बर्बाद कर दिया। इन लोगों ने लोकतंत्र और संवैधानिक मूल्यों को भी बर्बाद कर दिया।

modi govt, twitter, troll on social media, former IAS,देश में बेरोजगारी और सरकारी नौकरी में भर्तियों में देरी को लेकर छात्र अपनी आवाज उठा रहे हैं। (प्रतीकात्मक फोटो)

कोरोना संकट और लॉकडाउन के बाद नीट/जेईई परीक्षा करवाने, बेरोजगारी, सरकारी भर्तियों में देरी को लेकर देश में मोदी सरकार को लेकर भी विरोध के स्वर उठने लग गए हैं। इस क्रम में पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने देश में छात्रों के बीच मोदी सरकार को लेकर असंतोष के मुद्दे को उठाया।

सिंह ने ट्वीट में लिखा, ‘हिंदुस्तान का छात्र बोला, मोदी का सिंहासन डोला’। सिंह के इस ट्वीट के बाद तो लोगों ने मोदी सरकार को जमकर ट्रोल किया। यूजर @SChaudhary011 ने लिखा कि गूंगा नहीं बस मौन था, सब कुछ गंवा कर देश को पता चला ” सरदार कौन था”। एक अन्य यूजर @SandeepRajdan ने लिखा कि अब आ गया है वक्त, पहन लो चप्पल उठा लो झोला अब देश का युवा बोलेंगे बहुत हो गया जुमलो का झूठा खेला।

@iac7media ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी के 56 इंच के सीने, काला धन, गोदी मीडिया, कोरोना संकट के साथ ही अच्छे दिनों को लेकर भी कविता के जरिये तंज कसा गया। एक अन्य यूजर @omkaar_ek ने लिखा कि मोदी/भाजपा और गोदी मीडियो सबसे बड़े झूठे और ठग हैं। इन लोगों ने छह साल में देश और यहां रहने वाले लोगों के साथ ही सामाजिक आर्थिक रूप से बर्बाद कर दिया। इन लोगों ने लोकतंत्र और संवैधानिक मूल्यों को भी बर्बाद कर दिया।

पूर्व आईएएस के ट्वीट पर कांग्रेस भी राजनीति करने से नहीं चूकी। यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू ने भी युवाओं के भविष्य को लेकर ट्वीट कर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। लल्लू ने ट्वीट में लिखा, सरकार दो जवाब, भर्तियां क्यों है पंचवर्षीय योजना के समान; प्रधानमंत्री जी दो जवाब,युवाओं के भविष्य से क्यों हो रहा खिलवाड़।

यूपी प्रदेशाध्यक्ष ने अपने ट्वीट के साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया। वीडियो में अजय सिंह लल्लू अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ थाली पीटते नजर आ रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फेसबुक-गूगल को सालभर में भारत से मिले 11,000 करोड़ रुपये, ऑनलाइन ऐड के 68% हिस्से पर है कब्जा
2 संघ परिवार की स्वतंत्रता संग्राम पर शहीदों से जुड़ी किताब बैन करने की मांग, पिछले साल पीएम मोदी ने की थी रिलीज
3 Corona Vaccine की उम्मीद बढ़ी: Covaxin के दूसरे चरण का ट्रायल करेगी भारत बायोटेक
IPL 2020 LIVE
X