ताज़ा खबर
 

पूर्व BJP सांसद ने कहा- हिंदुओं के भलाई के लिए नरेश अग्रवाल ने कहा था- रम में राम और जिन में जानकी

संसद में देवी-देवताओं की तुलना अल्कोहल से करने वाले नरेश अग्रवाल भाजपा में शामिल हुए तो सवाल उठ रहे हैं। इस बीच पार्टी के पूर्व सांसद तरुण विजय ने एक ट्वीट किया, जिसको देखकर लोग चौंक पड़े।

Author नई दिल्ली | March 13, 2018 17:29 pm
बीजेपी के पूर्व सांसद तरुण विजय

सपा से भाजपा में आने के बाद नरेश अग्रवाल के संसद से लेकर बाहर तक दिए बयानों के पुराने वीडियो लोग सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। संसद में देवी-देवताओं की तुलना अल्कोहल से करने पर पिछले साल बीजेपी के नेताओं ने तीखी नाराजगी जाहिर की थी। अब जब वही नरेश अग्रवाल भाजपा में शामिल हुए तो सवाल उठ रहे हैं। इस बीच पार्टी के पूर्व सांसद तरुण विजय ने एक ट्वीट किया, जिसको देखकर लोग चौंक पड़े।

उन्होंने नरेश अग्रवाल के पिछले साल ‘व्हिस्की में विष्णु बसें, रम में बसें राम, जिन में सीता और ठर्रा में हनुमान’ वाले बयान को नेक भावना से कही गई बात करार दिया है। तरुण विजय ने कहा,”जो कुछ उन्होंने कहा, वह सब अच्छी भावना से हिंदुओं को जगाने और उनकी भलाई के लिए कहा। इस संवेदनशील दृष्टिकोण को हमारे द्वारा नहीं समझा जाएगा। फिर से कोशिश करें।” जब बीजेपी समर्थकों ने इस पर उन्हें ट्रोल करना शुरू किया और पूछने लगे कि रम में बसें राम कहने और व्हिस्की की पूजा करने से कैसे अच्छा हिंदू बना जा सकता है?

‘रम में बसें राम’ वाले बयान को लेकर बीजेपी के पूर्व सांसद तरुण विजय ने किया यह ट्वीट

तमाम यूजर्स के कमेंट देखने के बाद तरुण विजय को महसूस हुआ कि शायद उनके ट्वीट का गलत अर्थ निकाला जा रहा है। जिस पर उन्होंने कुछ घंटे बाद ट्रोलर्स को नसीहत देते हुए कहा कि-अगर आप इस ट्वीट में पीड़ा और व्यंग्य को महसूस नहीं कर सकते तो इस पर कमेंट मत करिए।दरअसल तरुण विजय ने यह ट्वीट भाजपा महिला मोर्चा की सदस्य प्रीति गांधी के 19 जुलाई 2017 को किए ट्वीट के जवाब देते हुए लिखा था। गांधी ने संसद में देवी-देवताओं को लेकर नरेश अग्रवाल के दिए बयान का वीडियो लगाते हुए कहा था-शर्मनाक। संसद में सपा नेता देवी-देवताओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करते हुए। प्रीति गांधी के एक साल पुराने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए तरुण विजय ने व्ंयग्यात्मक ट्वीट किया।

नरेश अग्रवाल को लेकर किए ट्वीट को तरुण विजय ने बाद में बताया व्यंग्य

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App