scorecardresearch

जागो मोदी, कोई आया है! चीन के शहीदी दिवस पर बीजेपी के पूर्व सांसद ने अपनी ही सरकार को किया अलर्ट

सुब्रमण्यम स्वामी के कमेंट पर कई यूजरों ने भी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, “स्वामी जी हमारी सेना पर थोड़ा भरोसा रखिए।”

जागो मोदी, कोई आया है! चीन के शहीदी दिवस पर बीजेपी के पूर्व सांसद ने अपनी ही सरकार को किया अलर्ट
सुब्रमण्यम स्वामी (एक्सप्रेस फोटो)

प्रधानमंत्री मोदी को लेकर अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मंगलवार को एक ट्वीट करके फिर सरकार को अलर्ट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा, “जागो मोदी: कोई आया है! एक झंडा, एक रंगमंच—चीन के शहीद दिवस पर, लद्दाख, सिक्किम में भारत को पीएलए का संकेत।” उनका संकेत चीन के शहीदी दिवस पर हुए कार्यक्रम और सैनिकों को तैयार रहने के निर्देश पर था। शी जिनपिंग ने कम्युनिस्ट पार्टी से राष्ट्रीय दिवस पर “महान संघर्ष” की तैयारी करने को कहा।

उनके इस ट्वीट पर यूजर्स ने कई तरह के कमेंट किये हैं। indian Monk@happymonk88 नाम के एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “सर… मुझे लगता है कि मोदीजी उन्हें सोने नहीं दे रहे हैं। यही कारण है कि हम घुसपैठ और क्रॉसिंगओवरों के इतने सारे उदाहरण देखते हैं .. वैसा कोई आया नहीं, यह एक ड्रिल है जिसे हम भी करते हैं। स्वामी जी हमारी सेना पर थोड़ा भरोसा रखें।”

चक@ChuckDeo नाम के यूजर ने लिखा, “आइए वर्तमान में हो रही बातों पर भी ध्यान दें…।” विकास शर्मा@विकास71870775 ने लिखा, “सो गया ये जहां… सो गया आसमान…हुउउउ.. सो गया है चौकीदार…।”

निलेश@Only_true_value नाम के यूजर ने लिखा, “बहुत अधिक भ्रष्टाचार, सांप्रदायिक समस्या, जीडीपी नीचे जा रही है, निर्माण क्षेत्र नीचे है, चीन पाकिस्तान, जनसंख्या आदि। मैं इस तरह के 100 प्वाइंट्स गिना सकता हूं, क्योंकि 2014 तक हमारे नेता लोग सो रहे थे। मेरे पास इसका हल है, लेकिन कोई सुनता ही नहीं है।”

एक यूजर ने लिखा, “एक कहावत है- सोने का नाटक करने वालों को जगाना नामुमकिन है”

आशिक@introvert_ali ने लिखा, “एक कहावत है- सोने का नाटक करने वालों को जगाना नामुमकिन है।” और मामले को बदतर बनाने के लिए पूरे मुख्य धारा के मीडिया जो 24/7/365 नफरत और गलत सूचनाओं को फैलाते हैं, जब नीरो कहता है “न कोई घुसा है, न कोई घुसा हुआ है।”

प्रियराज PrriyaRaj @PrriyaRaj ने अपने ट्वीट में कमेंट किया, “सुब्रमण्यम स्वामी को @narendramodi और @PMOIndia को टैग करना चाहिए। इसके अलावा @DrSJaishankar, DefenceMinIndia और @rajnathsingh को भी टैग करें। यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा है और दशहरा और दिपावली के बीच जरूरी कदम उठाए जाने चाहिए।”

इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा था, “अमेरिका के साथ रूस और चीन के झगड़े में स्वामी ने नरेंद्र मोदी को पंचतंत्र का चमगादड़ करार दिया है। उनका कहना है कि इस वैश्विक उठापटक में मोदी की स्थिति कुछ वैसे ही होने वाली है जैसे पंचतंत्र के चमगादड़ की हुई।” इन दिनों चीन को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी लगातार कमेंट कर रहे हैं।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-10-2022 at 06:39:00 pm
अपडेट