ताज़ा खबर
 

लालू के घर फिर ड्रामा, राबड़ी ने कमरे का ताला तोड़ मायके भेजा ऐश्वर्या राय का सामान, चंद्रिका राय ने लेने से किया इनकार

Lalu yadav,Tej Pratap Yadav : तेजप्रताप यादव ने कहा कि यह समान ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय और हेल्पलाइन के अनुरोध पर वापस भेजा गया है। उन्होंने इस मामले में हेल्पलाइन पत्र भी दिखाया है।

Aishwarya Raiतस्वीर में बाएं से तेज प्रताप यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व आरजेडी प्रमुख के परिवार का ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। उनके बड़े बेटे  तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के मामले में नया मोड़ आ गया है। लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या राय का समान अपने आवास से निकालकर उनके मायके वापस कर दिया है। लेकिन इसे लेने से ऐश्वर्या के पिता ने इंकार कर दिया है और उन्होंने इसके खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाने को कहा है।

हेल्पलाइन पत्र के अनुरोध पर समान वापस किया: दरअसल, इस मामले मे तेजप्रताप यादव ने कहा कि यह सामान ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय और हेल्पलाइन के अनुरोध पर वापस भेजा गया है। उन्होंने इस मामले में हेल्पलाइन पत्र भी दिखाया है। वहीं ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने इसे लालू यादव का जंगल राज बताते हुए कहा कि बिना सूचना के ताला तोड़कर समान भेजना बर्दाश्त से बाहर है। उन्होंने कहा जो तेजप्रताप पत्र दिखा रहे है उसमें कही भी सामान भेजने की बात नहीं लिखी है।

Hindi News Today, 27 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस को समान जब्त करने को कहा: मीडिया सूत्रों के अनुसार, राबड़ी देवी ने अपनी बहू का सामान उसके पिता चंद्रिका राय के घर रात के अंधेरे में वापस कर दिया। वहीं चंद्रिका राय ने सामान लेने से इनकार कर दिया है। 2 पिकअप वैन से कपड़े से लेकर फर्नीचर और इलेक्ट्रॉनिक्स सामान भेजवाया गया था। राय के आवास के बाहर गाडियां खड़ी है। राय ने पुलिस को बुलाकर सामान जब्त करने का अनुरोध किया है। इस दौरान चंद्रिका राय के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

“मानसिक संतुलन बिगड़ गया है”: उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कमरे का ताला तोड़कर उसके सामान को इधर उधर किया गया है। उन्हें सामान वापस करना था तो सूचना देनी थी। इसे दंडधिकारी की मौजूदगी में समान की सूची बनती और कानूनी तरीके से भेजी जाती। साथ ही उन्होंने कहा कि वह लोग बहुमूल्य सामान रख लिए हो तो इसमें आश्चर्य की कोई बात नहीं है। चंद्रिका राय को जवाब देते हुए लालू की बेटी मीसा भारती ने कहा है कि उनकी राजनीतिक जमीन खिसक गई है, इसलिए जानबूझकर सस्‍ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए वे ऐसा कर रहे हैं। चंद्रिका राय व उनके पूरे परिवार का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।

तलाक के मामले में चल रही है सुनवाई: गौरतलब है कि तेजप्रताप ने पिछले साल 2 नवंबर को पटना के फैमिली कोर्ट में ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी लगाई थी। तेजप्रताप की आरजेडी नेता चंद्रिका राय और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती ऐश्वर्या से 12 मई, 2018 में धूमधाम से शादी हुई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कजाकिस्तान में 95 यात्रियों को ले जा रहा विमान क्रैश, उड़ान भरते ही दो मंजिला इमारत से टकराया
2 इंटरनेट बंदी से प्रतिघंटे 2.5 करोड़ रुपये की चपत, 2019 में 100 बार हो चुका नेट ठप, COAI की चिट्टी पर कुंडली मारे बैठी है सरकार
3 बढ़ती महंगाई के बीच रेलवे कर सकता है आपकी जेब ढीली, बोर्ड चीफ ने दिए पैसेंजर किराया बढ़ाने के संकेत
ये पढ़ा क्या?
X