ताज़ा खबर
 

रामनवमी पर झारखंड में तीन दिन के लिए मांस और शराब की बिक्री पर रोक

झारखंड में मांस और शराब बैन का फैसला मुख्‍य सचिव राजबाला वर्मा की अध्‍यक्षता में हुई बैठक में लिया गया। इस संबंध में सरकारी विज्ञप्ति भी जारी कर दी गई है।

Author रांची | Updated: April 15, 2016 10:27 AM
1 अप्रैल 2017 से शराब की सभी दुकानें और मीट की दुकानें बंद करने का आदेश। (फाइल फोटो)

झारखंड सरकार ने रामनवमी के मौके पर 14 से 16 अप्रैल तक तीन दिन के लिए मांस और शराब की बिक्री पर रोक लगा दी है। मुख्‍य सचिव राजबाला वर्मा की अध्‍यक्षता में हुई बैठक में यह फैसला लिया गया। इस संबंध में सरकारी विज्ञप्ति भी जारी कर दी गई है। हालांकि कई आला अधिकारियों ने दावा किया कि उन्‍हें इस बारे में जानकारी नहीं है।

अतिरिक्‍त मुख्‍य सचिव एनएन पांडे ने बताया,’हमने आबकारी विभाग से बात की है और शराब पर पाबंदी लगा दी है।’ जब उनसे पूछा गया कि क्‍या मांस पर पहली बार पाबंदी लगाई गई है तो उन्‍होंने कहा,’मुझे इस बारे में पता करना होगा।’ एक अन्‍य अधिकारी ने भी कहा कि जानकारी निकालनी पड़ेगी।

वहीं बैठक के दौरान रामनवमी के मौके पर अतिरिक्‍त सुरक्षा बरतने का आदेश भी दिया गया। साथ ही सोशल मीडिया पर भी नजर रखने को कहा गया है। बता दें कि हाल के दिनों में झारखंड में कई बार साम्‍प्रदायिक तनाव की घटनाएं हुई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories