ताज़ा खबर
 

CRPF जवान से बदतमीजी वाले वीडियो पर भड़के गौतम गंभीर, कहा- सैनिक को एक तमाचा 100 जिहादियों की जान के बराबर

बता दें कि हाल ही में कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए हैं, जिसमें कश्मीरी लोग सेना के जवान को लात और थप्पड़ मारने के साथ गालियां देते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक अन्य वीडियो में एक शख्स जवान के हेलमेट को लात मारता दिख रहा है।
CRPF जवान से बदसलूकी पर भड़के कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर

कश्मीर में लोगों द्वारा सेना के जवान को थप्पड़ मारने की घटना पर कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इस मामले को लेकर गंभीर ने ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि सेना के जवान पर पड़ने वाला हर तमाचा 100 जिहादियों की जान के बराबर है। जो आजादी चाहते हैं वह मुल्क छोड़ दें। कश्मीर हमारा है। गंभीर ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि देश विरोधी लोग ये जान लें कि तिरंगे में केसरी रंग- हमारे क्रोध की आग, सफेद- जिहादियों के लिए कफन और हरा – आतंक के खिलाफ घृणा को दर्शाता है।

गंभीर के इस बयान की देशवासियों ने जमकर सराहना की है। बता दें कि हाल ही में कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए हैं, जिसमें कश्मीरी लोग सेना के जवान को लात और थप्पड़ मारने के साथ गालियां देते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक अन्य वीडियो में एक शख्स जवान के हेलमेट को लात मारता दिख रहा है।

हमारे जवान कितने सहिष्णु है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कश्मीरी युवाओं का यह ग्रुप उनके साथ हिंसा कर रहा है और वह बंदूक लिए होने के बावजूद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं। वह चुपचाप वहां से निकलते जा रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो बडगाम में 9 अप्रैल की घटना के हैं। जब जवान चुनावी ड्यूटी से वापस लौट रहे थे। बता दें कि श्रीनगर लोकसभा उप चुनाव के दौरान हुई हिंसा में आठ लोगों की मौत हो गई थी। वोटिंग के दौरान कई जगहों पर सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की। कई जगहों पर हिंसक भीड़ ने मतदान केंद्रों पर हमला कर दिया। सैकड़ों ईवीएम को तोड़ दिया गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ। 24 घंटे से भी कम समय में करीब 20 हजार लोग इसे शेयर किया। वहीं, सीआरपीएफ जवान के साथ किए गए बर्ताव को लेकर कश्मीरी युवाओं की आलोचना भी कर रहे हैं।

“जब तक सीमापार आतंकवाद खत्म नहीं होता, पाकिस्तान के साथ कोई मैच नहीं खेलेंगे”: गौतम गंभीर, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Ashish
    Apr 14, 2017 at 12:02 am
    Well said.
    (0)(0)
    Reply
    Indian Super League 2017 Points Table

    Indian Super League 2017 Schedule